चार रैलियों से हरियाणा ‘कवर’ करेंगे पीएम मोदी, राजनाथ-शाह की 12-12 रैली, राहुल-सोनिया की भी सभाएं

 

हरियाणा विधानसभा चुनाव का रण शुरू हो चुका है और सभी पार्टियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। प्रदेश में 90 विधानसभा सीटें हैं और भाजपा ने 75 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। भाजपा ने रविवार को दिग्गज स्टार प्रचारकों की सूची और उनकी रैलियों का कार्यक्रम जारी किया है, जिसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में चार रैलियां करेंगे।

उनकी पहली रैली 14 अक्तूबर को बल्लभगढ़ में होगी, वहीं दूसरी और तीसरी रैली 15 अक्तूबर को क्रमश: दादरी और थानेसर में होगी। उनकी चौथी और अंतिम रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी। पीएम मोदी इन रैलियों के जरिए हरियाणा विधान सभा की 90 सीटों को कवर करेंगे।

अगले 13 दिनों तक हरियाणा में रैलियां और रोड शो होंगे। रैली में सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी भी शामिल होंगे। पार्टी पहले ही अपने 40 स्टार प्रचारकों की ड्यूटी लगा चुकी है।

मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियां

प्रधानमंत्री के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृहमंत्री अमित शाह की 12—12 रैलियां होंगी। पीएम मोदी के हरियाणा दौरे से पहले गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दो दिन हरियाणा जाएंगे। उनका पहला दौरा नौ अक्तूबर को होगा, जिसमें वे कैथल में पुंडरी, गुहला-चीका और कैथल विधानसभाओं की एक संयुक्त रैली करेंगे।

वहीं, 14 अक्तूबर को टोहाना में रतिया, टोहाना, नरवाना विधानसभाओं के लिए रैली करेंगे। वहीं, पंचकूला में पंचकूला, कालका विधानसभा की रैली होगी और दोपहर बाद करनाल में करनाल, इंद्री, असंध और नीलोखेड़ी विधानसभाओं के लिए रैली करेंगे। शाह शाम चार बजे बादशाहपुर पहुंचेंगे, जहां गुरुग्राम, पटौदी और बादशाहपुर के लिए रैली करेंगे।

 
 

Related posts

Top