ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर बोले ओवैसी, कहा-मुस्लिम अगर सरकार बदलने का दम रखते तो नहीं उठता बाबरी मस्जिद का भी मुद्दा

ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर बोले ओवैसी, कहा-मुस्लिम अगर सरकार बदलने का दम रखते तो नहीं उठता बाबरी मस्जिद का भी मुद्दा
  • ओवैसी ने कहा कि इस देश में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही होगा। उन्होंने कहा कि अगर हम सरकार बदल सकते तो भारतीय संसद में इतना कम मुस्लिम प्रतिनिधित्व नहीं होता।

नई दिल्ली। ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। ज्ञानवापी मस्जिद में हो रहे सर्वे को लेकर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि इस देश में कभी कोई मुस्लिम वोट बैंक नहीं था और न ही होगा। उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम सरकार बदल सकते तो भारतीय संसद में इतना कम मुस्लिम प्रतिनिधित्व नहीं होता। AIMIM प्रमुख ने इसी के साथ एक बार फिर बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया और पूछा कि अगर हम हकूमत बदलने की हिम्मत रख सकते थे तो बाबरी पर यह फैसला आता।

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि हम अब किसी और मस्जिद को खोने नहीं देंगे, ज्ञानवापी मस्जिद थी और रहेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पुराने 1991 के कानून का उल्लंघन कर रही है। ओवैसी ने इसी के साथ विपक्षी पार्टियों पर भी मौन धारण करने का आरोप लगाया।

ज्ञानवापी मस्जिद में पहले दिन का सर्वे पूरा

बता दें कि ज्ञानवापी प्रकरण में एडवोकेट कमिश्नर की कार्यवाही पहले दिन पुख्ता सुरक्षा इंतजाम में पूरी हो गई है। सर्वे टीम ने 53 कर्मियों के साथ तीन तहखाने चाबियों से खोले। पहले दिन का सर्वे पर हिंदू पक्षकारों ने संतुष्टि जताई है। अब कल एक बार फिर सर्वे किया जाएगा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे