Shobit University Gangoh
 
 

सांसद ने किया नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण

सांसद ने किया नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण
  • सहारनपुर में नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण करते भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी।

सहारनपुर। केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी परियोजना प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत पटनी से लेकर सीकरी पिलखनी गांव को जोडऩे वाली नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कैराना लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत 15 किलोमीटर सड़क का निर्माण लगभग 11.5 करोड़ रूपए की लागत से कराया गया है। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की के नए-नए आयाम स्थापित कर रहा है। शीघ्र ही कैराना लोकसभा क्षेत्र में सम्पर्क मार्गों का जाल बिछ जाएगा। उन्होंने कहा कि देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। पूर्व की सरकारों में घरेलू गैस लेने के लिए लम्बी लाइनें लगती थी।

गैस का कनेक्शन लेने के लिए महीनों तक इंतजार करना पड़ता था। बिजली हर समय गुल रहती थी। बहन-बेटियों को सरेआम छेड़ा जाता था परंतु आज हर घर में गैस कनेक्शन, ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटें बिजली उपलब्ध है। बहन-बेटियों की तरफ कोई आंख उठाने की हिम्मत नहीं कर पाता। यदि यह संभव हुआ है तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही हर गांव में पानी की टंकी बनाने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है। शीघ्र ही हर गांव पीने का शुद्ध पानी उपलब्ध होगा।

इस दौरान भाजपा के चिलकाना मंडल अध्यक्ष रामनाथ, निशांक जैन, रमेश कश्यप, हरीश चेयरमैन, संजय लम्बरदार, राजू सैनी, मदनलाल शर्मा, डा. हुकम सैनी, सुनील सैनी, शादीराम सैनी, पंकज सैनी, महबूब, सुमन सैनी समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

 


पत्रकार अप्लाई करे Apply