ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

​​​​​​​JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, ग्रहण की पार्टी की सदस्यता

 

पटनाः बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे आज जदयू (JDU) में शामिल हो गए हैं। उन्होंने पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जदयू की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुझे खुद सीएम ने बुलाया और पार्टी में शामिल होने के लिए कहा। पार्टी मुझसे जो भी करने को कहेगी, मैं करूंगा। मैं राजनीति नहीं समझता। उन्होंने कहा कि मैं एक साधारण व्यक्ति हूं, जिन्होंने अपना समय समाज के निचले तबके के लिए काम करने में बिताया है।

वहीं इससे पहले पुलिस महानिदेशक (DGP) पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) लेने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। इस दौरान वहां पार्टी के कुछ अन्य वरीय नेता भी मौजूद थे। बता दें कि गुप्तेश्वर पांडे ने 22 सितंबर को वीआरएस लिया था। इसके बाद 23 सितंबर को उन्होंने खुलकर मीडिया से बातचीत की थी।

गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा दावा किया था कि वह बिहार के किसी भी जगह से निर्दलीय चुनाव अपने दम पर जीत सकते हैं। इतना ही नहीं गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा था कि उनको विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए 14 जगहों से ऑफर मिला है।

 
 

Related posts

Top