MCD By Election Result 2021: कार्यकर्ताओं से बोले सीएम केजरीवाल, अगले साल निगम में AAP का होगा कब्जा

MCD By Election Result 2021: कार्यकर्ताओं से बोले सीएम केजरीवाल, अगले साल निगम में AAP का होगा कब्जा

नई दिल्ली । दिल्ली में पांच सीटों पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के चार उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। आप मुख्यालय में जश्न का माहौल है। पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल पार्टी मुख्यालय पहुंचे हैं। आप मुख्यालय में जश्न का माहौल है। पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के सीएम अरविंद केजरीवाल पार्टी मुख्यालय पहुंचे हैं। सीएम केजरीवाल ने निगम उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर कार्यकर्ताओं को बधाई देने के साथ-साथ मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जो जीरो सीट भाजपा की आई है वह बताती है कि जनता कह रही है कि भाजपा को अगले निगम चुनाव में जीरो पर ला देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि संविधान के हिसाब से जो पैसा नगर निगमों का बनता था, सब दे दिया है। मगर भाजपा वाले निगमों के लिए पैसे मांगते रहते हैं। भाजपा ने इसके बैनर लगाए। ये जनता ने पसंद नही किया और अपना जवाब दे दिया है।

ईमानदारी से काम करें जीते हुए पार्षद

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारे जीते हुए पार्षद ईमानदारी से काम करें। अच्छे से काम करें। हम निगम की सत्ता में पहुंच कर दिल्ली की सफाई व्यवस्था बेहतर बनाने के इंतजार में हैं।

बता दें कि पार्टी मुख्यालय में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, प्रदेश संयोजक व कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता भी मौजूद हैं।

सीएम केजरीवाल ने जनता का आभार जताया

वहीं, मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि निगम में भाजपा के शासन दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है। अगले साल होने वाले MCD चुनाव में जनता सीएम केजरीवाल की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।

बता दें कि पांच सीटों में से चार वार्ड शालीमार बाग 62 एन, रोहिणी सी 32 एन वार्ड, कल्याणपुरी और त्रिलोकपुरी से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। कांग्रेस को एक वार्ड में जीत मिली है जबकि भाजपा का खाता भी नहीं खुला है। दिल्ली नगर निगम में भाजपा सत्ता में है इसलिए आप नेता चार वार्डों में पार्टी की जीत को बहुत बड़ी उपलब्धि मान रहे हैं। अगले साल 2022 में दिल्ली नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में यह उपचुनाव एक तरह से सेमीफाइनल माना जा रहा था।

यह भी पढे >>  Coronavirus India Updates: देश में बीते 24 घंटों में आए कोरोना वायरस के 14,989 (24city.news)

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे