ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

LIVE Bihar Election Highlights: औरंगाबाद में जनता से रूबरू CM नीतीश, महागठबंधन ने जारी किया घोषणा पत्र

 

पटना । बिहार में चुनावी सरगर्मियों के बीच आज भी रैलियों का दिन है। जनता दल यूनाइटेड की तरफ से मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार नवीनगर, नोखा के राजपुर, करगहर और दिनारा में जनता से रूबरू हो रहे हैं तो राष्‍ट्रीय जनता दल  के तेजस्वी यादव  बांका जिला के अमरपुर, राजोन, बांका, कटोरिया व बेलहर, जमुई के झाझा तथा मुंगेर के तारापुर में हैं। भारतीय जनता पार्टी  के बिहार प्रभारी भपेंद्र यादव  एवं बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस  मुंगेर, रजौली, नवादा में रैलियां कर रहे हैं तो बीजेपी की तरफ से ही उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी राजपुर व भभुआ में हैं। आज महागठबंधन  के घटक दलों ने साझा घोषणा पत्र  जारी कर दिया है। वहीं  भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी की ओर से संकल्प पत्र जारी किया जाएगा। बीजेपी अपने न्यूज लेटर और प्रचार संगीत का विमोचन करेगी।

LIVE Bihar Election Updates:

01.05 बजे: बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि लोजपा हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है। चिराग को किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जदयू एक साथ बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री होंगे।

12.23 बजे: औरंगाबाद में रैली को संबोधित करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी के पास न विजन है न कोई अनुभव है।  जो मन में आया बोल देते हैं।

11.40 बजे: औरंगाबाद के नवीनगर विधानसभा क्षैत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करने नवीनगर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार और मंत्री अशोक चौधरी।

10.00 बजे: महागठबंधन ने जारी किया अपना घोषणा पत्र। राजद, कांग्रेस और वामदलों ने इसे ‘संकल्प बदलाव का’ नाम दिया है।

09.22 बजे: बीजेपी की अन्‍य रैलियां: उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी और जनक राम- राजपुर, भभुआ। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय- अररिया, सिवान, काराकाट। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और मंगल पांडेय- लौकहा, मधुबनी। मनोज तिवारी- अगियॉव, अरवल, शाहपुर।

08.55 बजे: पटना के होटल मौर्या में सुबह नौ बजे महागठबंधन के घटक दल साझा घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं।

08.30 बजे: बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल व राधामोहन सिंह की रैलियां: रामनगर, मलाही, फुलवरिया।

08.00 बजे: बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव और बिहार बीेजेपी चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडनवीस की रैलियां: मुंगेर, रजौली, नवादा।

07.30 बजे: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की रैलियां: अमरपुर, राजोन, बांका, कटोरिया, बेलहर (सभी बांका जिला), झाझा, तारापुर।

07.00 बजे: जेडीयू अध्‍यक्ष व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की रैलियां: रैलियां: नवीनगर, नोखा के राजपुर, करगहर और दिनारा।

 

Removalists Perth >> Removalists Adelaide

 
 

Related posts

Top