देवबंद में तीसरे दिन भी बाजार रहे सुने, नगरपालिका ने चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

देवबंद में तीसरे दिन भी बाजार रहे सुने, नगरपालिका ने चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

देवबंद [24CN] : कोरोना संक्रमण पर काबू पाने को प्रदेश सरकार द्वारा घोषित किए गए लॉकडाउन के तीसरे दिन भी लोग अपने घरों में रहे और बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। वहीं, नगरपालिका प्रशासन द्वारा विभिन्न इलाकों में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया।

कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक साबित हो रही है। इस लहर में मरीजों की चेन लगातार बढ़ रही है। संक्रमण की इस चेन को तोडऩे के लिए प्रदेश सरकार द्वारा सप्ताह में शनिवार, रविवार और सोमवार को लॉकडाउन घोषित किया गया था। हालांकि संक्रमण के भयावह रूप ले लेने के चलते प्रदेश सरकार द्वारा दो दिन का लॉकडाउन और बढ़ा दिया गया है।

देवबंद में लॉकडाउन के तीसरे दिन सोमवार को बाजार व सड़कें सूनी रही। हालांकि गलियों में खासी चहल पहल दिखी। बाजारों में भी केवल मेडिकल स्टोर ही खुले दिखाई दिए। लोग चिकित्सा सेवा या फिर बहुत ही जरूरी काम से अपने घरों से बाहर निकलें। उधर, संक्रमण के मद्देनजर पिछले कई दिनों से नगरपालिका परिषद भी नगर में सैनिटाइजेशन अभियान चलाए है।

सोमवार को भी सफाई एवं खाद्य निरीक्षक पोपिन कुमार व स्वास्थ्य लिपिक विकास चैधरी के नेतृत्व में कर्मचारियों ने संक्रमण प्रभावित इलाकों में नाले नालियों व सड़कों को साफ करने के अलावा सैनिटाइजर का छिड़काव किया। पोपिन कुमार का कहना है कि लॉकडाउन के समय के अलावा सामान्य दिनों में भी सफाई अभियान लगातार जारी रखा जाएगा।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *