पीएम मोदी के ‘अनुभवी चोर’ वाले बयान पर केजरीवाल ने दिया जवाब

पीएम मोदी के ‘अनुभवी चोर’ वाले बयान पर केजरीवाल ने दिया जवाब

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के ‘अनुभवी चोर’वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी वालों ने पिछले दो वर्षों से शोर मचाया हुआ है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है। पहले इसे ये लोग 100 करोड़ का घोटाला बता रहे थे और अब इसे 1100 करोड़ का बताने लगे। इस मामले में मुझे और मेरी पार्टी के सीनियर नेताओं को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में ईडी-सीबीआई अब तक 500 से ज्यादा छापे मार चुकी है लेकिन आज तक एक पैसा बरामद नहीं हो पाया है।

केजरीवाल बोले- सबूत नहीं तो रिहा किए जाएं आरोपी

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कल एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी से जब यह पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल को क्यों गिरफ्तार किया गया जबकि कथित दिल्ली शराब घोटाले में कुछ पैसे भी नहीं हुए। इस पर उन्होंने कहा कि सबूत इसलिए नहीं मिले क्योंकि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं तो प्रधानमंत्री ने कबूल कर लिया कि उनके पास शराब घोटाले में कोई सबूत नहीं है और इसे छुपाने के लिए उन्होंने कहा कि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं।

 

केजरीवाल बोले- जब सबूत नहीं तो रिहा किए जाएं आरोपी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा जब रेड में कुछ बरामद नहीं हुआ तो क्या यह माना जाए आपकी सीबीआई और ईडी निकम्मी है। जब आपके पास कोई सबूत नहीं  है तो तथाकथित घोटाले में गिरफ्तार नेताओं को रिहा किया जाना चाहिए।

पीएम मोदी ने कही थी ये बात

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरुवार को इंडिया टीवी को दिए खास इंटरव्यू में दिल्ली में कथित शराब घोटाले का जिक्र किया था। पीएम मोदी ने एक सवाल के जवाब में बिना केजरीवाल का नाम बगैर कहा था कि घोटाला करने वाले अनुभवी चोर हैं। उन्हें सब पता है सीबीआई और ईडी क्या कर सकती है। इसलिए सबूत मिटा दिए गए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे