कोरोना से दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत, परिवार को 1 करोड की सम्मान राशि देगी केजरीवाल सरकार

कोरोना से दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत, परिवार को 1 करोड की सम्मान राशि देगी केजरीवाल सरकार

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस के सिपाही अमित की कोरोना वायरस (कोविड 19) के संक्रमण से मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनकी शहादत को नमन किया। उन्होंने कहा कि  सिपाही अमित के परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी जायेगी।

PunjabKesari

केजरीवाल ने वीरवार को ट्वीट कर अमित की शहादत पर लिखा कि अमित जी अपनी जान की परवाह ना करते हुए कोरोना की इस महामारी के समय हम दिल्ली वालों की सेवा करते रहे। वे खुद कोरोना से संक्रमित हो गए और हमें छोड़ कर चले गए। उनकी शहादत को मैं सभी दिल्लीवासियो की ओर से नमन करता हूं। उनके परिवार को एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी।

वहीं उपराज्यपाल अनिल बैजल ने भी सिपाही अमित की कोरोना वायरस से मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी के खिलाफ उसकी शहादत हमेशा याद रहेगी। बैजल ने ट्वीट किया कि जाबांज सिपाही अमित की मृत्यु का समाचार सुनकर हार्दिक पीडा हुई। वैश्विक महामारी कोविड-19 के खिलाफ संघर्ष में उसकी शहादत को हमेशा याद रखा जायेगा।

बैजल ने सिपाही अमित को महान जाबांज बताया और कहा कि अमित महामारी के खिलाफ संघर्ष कर रहे अग्रिम पंक्ति पुलिसकर्मियों का जांबाज योद्धा था जिसने कर्तव्य पालन के लिए जान की परवाह नहीं। मृतक अमित के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। बता दें कि अमित की मंगलवार को मृत्यु हो गई थी और बुधवार को उसकी कोरोना रिपोटर् पॉजिटिव आई थी। इक्कतीस वर्षीय अमित भारत नगर थाने में तैनात थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे