Kashmir News: नए आतंकी संगठन’ऐंटी फासिस्ट पीपल्स फ्रंट’ ने कुलगाम में पुलिसकर्मी की हत्या की ली जिम्मेदारी

Kashmir News: नए आतंकी संगठन’ऐंटी फासिस्ट पीपल्स फ्रंट’ ने कुलगाम में पुलिसकर्मी की हत्या की ली जिम्मेदारी

 

  • कश्मीर घाटी में अब एक नए आतंकी संगठन ने दी दस्तक
  • वीडियो जारी कर ली पुलिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी
  • अत्याधुनिक हथियार से लैस ऐंटी फासिस्ट पीपल्स फ्रंट के आतंकी

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के एक नए संगठन की जानकारी सामने आई है। ‘ऐंटी फासिस्ट पीपल्स फ्रंट’ नाम के इस आतंकी संगठन ने वीडियो जारी करते हुए कुलगाम में पिछले सप्ताह पुलिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस संगठन को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं।

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ के हाथ इस नए संगठन का वीडियो लगा है। इसमें एक आतंकी बीच में कुर्सी पर बैठा हुआ, जबकि उसके पीछे दो आतंकी हाथों में अत्याधुनिक राइफल लिए खड़े नजर आ रहे हैं। इस संगठन ने पुलिसकर्मी की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए आगे इस तरह के और भी हमलों की धमकी दी है।

इन आतंकवादियों के हाथों में अमेरिकन मेड M-4 राइफल हैं, जिसे आमतौर पर जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर के पास ही पाया गया है। सिक्यॉरिटी एजेंसी का कहना है कि यह जैश से जुड़ा हुआ ही संगठन हो सकता है, जिसका मकसद युवाओं की नई रिक्रूटमेंट करना है। जानकारों का कहना है कि अब आतंकी इस्लामिक नामों की बजाय रेज़िस्टेंस, फासिस्ट जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

कुलगाम नें पुलिसकर्मी अब्दुल रशीद डार पुत्र गुलाम हसन डार निवासी फुरा मीर बाजार रात को घर के बाहर निकला था। इस दौरान घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उस पर फायरिंग कर दी। उसे दो गोलियां मारी गई। इसमें एक गोली सीने और दूसरी पेट में लगी। फायरिंग करने के बाद आतंकी मौके से भाग गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर आई। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन जांच के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे