पिता को 13 साल तक जेल में डालना गलत नहीं! फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भड़की भाजपा

पिता को 13 साल तक जेल में डालना गलत नहीं! फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भड़की भाजपा

नई दिल्ली :  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला पर तीखा हमला बोला. BJP ने फारूक अब्दुल्ला के अपने पिता शेख अब्दुल्ला पर दिए हालिया बयान को लेकर जमकर आलोचना की. पार्टी ने फारूक पर आरोप लगाया कि, “सत्ता के लालच” में फारूक अब्दुल्ला अपने पिता को त्यागने के लिए तैयार हैं. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने अब्दुल्ला पर राजनीतिक अवसरवादिता का आरोप लगाते हुए कहा कि, “सत्ता के लालच में फारूक अब्दुल्ला का यह शुद्ध राजनीतिक अवसरवाद था कि वह सत्ता छोड़ने और एक हद तक अपने पिता को भी त्यागने के लिए तैयार थे.”

गौरतलब है कि, INDIA bloc के सदस्य अब्दुल्ला ने रविवार को कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि, उनके पिता को 13 साल तक जेल में डालकर नेहरू गलत थे. उन्होंने कहा कि, “मेरे पिता को जवाहर लाल नेहरू ने 13 साल तक जेल में रखा था. मैंने कभी नहीं कहा कि जवाहर लाल ने यह गलत किया है. मैं कहता रहा हूं कि उन्हें बेहतर समझ हो सकती है”

भाजपा नेता ने कहा कि यह शर्म और अपमान की बात है कि, राजनेता ने अपने पिता की गिरफ्तारी को उचित ठहराया है. चुघ ने अब्दुल्ला को “सत्ता का भूखा” कहा. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों को अपने राजनीतिक हित के लिए दोहरा खेल खेलने वालों के खिलाफ चेतावनी दी.

मालूम हो कि, अब्दुल्ला नेहरू की विरासत के सबसे प्रमुख रक्षकों में से एक हैं, जो इस समय भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर हैं. भाजपा ने जम्मू-कश्मीर की समस्याओं के लिए नेहरू को जिम्मेदार ठहराया है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे