बाधी मे चोरो ने तीन घरो पर धावा बोलकर लाखो का सामान पर हाथ साफ किया

बाधी मे चोरो ने तीन घरो पर धावा बोलकर लाखो का सामान पर हाथ साफ किया
फोटो बाधी मे चोरी की घटनाओ के बाद फोरेंसिक टीम के सदस्य फिंगर प्रिंट लेते हुए

क्षेत्र मे प्रतिदिन हो रही चोरियों के लिये जिम्मेदार चोर पुलिस के लिये बने अबूझ पहेली

नकुड 27 नवंबर इंद्रेश। नकुड मे चोरी की घटनाऐं रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। अज्ञात चोर रात्री में किसी न किसी गांव में ग्रामीणो के घर खंगाल रहे है। पुलिस चोरी की घटना के बाद फिंगर प्रिंट लेने की औपचारिकता भर पूरी करने तक सीमित हो जाती है। विगत दो माह मे हुई चोरी की एक भी घटना पुलिस खोल नंही पाई। अज्ञात चोर पुलिस के लिये अबूझ पहेली बनकर रह गयी हैं ।

रविवार व सोमवार की दरमियानी रात मे चोरो ने ग्राम बाधी मे धावा बोला। अज्ञात चोरो ने गांव के देवेंद्र सिंह व योगेद्र पुत्रगण सुरेंद्र कुमार के बंद मकानों पर धावा बोला। चुंकी दोनो ही भाईयो का परिवार गांव में नहीं था। इसलिये चोरी की घटना में हुए नुकसान की जानकारी नहीं मिल पायी है। हांलाकि बताया जा रहा है कि चोरो घर के ताले तोड कर घर का पूरा सामान अस्त व्यस्त कर दिया है। घटना की सूचना पिडितो को दे दी गयी है। इसके बाद चोरो ने गांव के ही विनय पुत्र धर्म सिंह के मकान पर धावा बोला। यंहा चोर किमती कपडे, 12000 रूपये नकद व सोने चांदी के गहने लेकर फरार हो गये। इसके अलावा चोरो ने गांव के नंदा हरिजन के घर पर धावा बोलकर घर का सामान बटोर ले गये।

फोटो बाधी मे चोरी की घटनाओ के बाद फोरेंसिक टीम के सदस्य फिंगर प्रिंट लेते हुए

चोरो ने रोशनपुर में भी चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। पंरतु वहां जाग हो जाने के कारण चोर कामयाब नंही हो पाये। बताया जाता है कि चोर चोरी करने के उददेश्य से धनसिंह के मकान मे घुसे ही थे कि धन सिंह की पत्नी आवाज सुनकर उठ गयी। उसने शोर मचाया तो चोर भाग गये। आसपडोस के लोगो ने मकान के आस पास चोरो को तलाश भी पंरतु चोर फरार हो गये।

सूचना मिलने पर केातवाल जसबीरसिंह मय फोर्स के घटनास्थल पर पंहुचे । उन्होंने ग्रामीणो से घटना की बाबत जानकारी ली। उन्होंने बताया कि क्षेत्र मे हो रही चोरियो के मामले में सघना से जांच की जा रही है। इन घटनाओ के आरोपियो को शीघ्र पकड लिया जायेगा। हांलाकि लगभग प्रतिदिन हो रही चोरियों की इन घटनाओ से जंहा ग्रामीणो मे गहरा रोष है। वंही देहात मे दहशत का माहोल भी बन गया है। इन घटनाओ को अंजाम देने वाले चोर पुलिस के लिये भी अबूझ पहेली बन गये हैं । पुलिस चोरी की एक भी घटना को खोलने मे नाकाम रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे