हेमा मालिनी ने कोरोना खत्म करने के लिए किया हवन, ट्रोल हुईं तो डिलीट किया वीडियो

हेमा मालिनी ने कोरोना खत्म करने के लिए किया हवन, ट्रोल हुईं तो डिलीट किया वीडियो
  • हाल में हेमा मालिनी ने भी COVID-19 से बचने के लिए लोगों को हवन करने का अजीब सुझाव दे दिया जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने जब हेमा की ज्यादा खिंचाई की तो उन्होंने अपने वीडियो को ही डिलीट कर दिया.

नई दिल्ली : देश में कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर तांडव मचाया है. इस खतरनाक वायरल से हर कोई परेशान हो रहा है, और इससे बचने के लिए नए नए नुस्खे अजमा रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से BJP सांसद हेमा मालिनी ने कोरोना को खत्म करने के लिए कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से वो ट्रोल हो गईं. सोशल मीडिया पर लोगों ने जब हेमा की ज्यादा खिंचाई की तो उन्होंने अपने वीडियो को ही डिलीट करने में भलाई समझी. दरअसल हाल में हेमा मालिनी ने भी COVID-19 से बचने के लिए लोगों को हवन करने का अजीब सुझाव दे दिया जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया.

दरअसल विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर हेमा मालिनी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में हेमा मालिनी बता रही थी कि किस तरह घर में रोजाना हवन करके कोरोना वायरस को हराया जा सकता है. वीडियो में हेमा ने कहा कि ‘मैं पूजा के बाद पिछले कई सालों से इसे कर रही हूं. कोरोना महामारी के दौरान मैंने रोजाना यह दो बार करना शुरू कर दिया. इससे न केवल वातावरण स्वच्छ होता है बल्कि यह शुद्धता के अहसास के साथ ही कोरोना जैसी बीमारियों को बाहर निकाल देता है.’

हेमा मालिनी वीडियो में आगे कहती हैं कि ‘इस वक्त पूरा विश्व महामारी और प्रकृति के प्रकोप को झेल रही है. इस कारण हमें रोजाना हवन करना चाहिए. इसे केवल विश्व पर्यावरण तक ही सीमित न रखें.’ हेमा सभी से अपील करते हुए कहती हैं ‘आप लोग केवल आज पर ही इसे सीमित न रखें. जब तक हम कोरोना को न हरा दें तब तक हर कोई अपने घरों में रोजाना हवन करे. इसका जाति और धर्म से कोई लेना देना नहीं है.’ वीडियो में हेमा ये भी कह रही हैं  कि हवन में राई, लोहबान भी होता है, जो बीमारियों को रोकने में मददगार होता है. इसके अलावा ये गृह क्लेश से भी मुक्ति दिलाता है. हेमा मालिनी ने ट्रोल होने के बाद वीडियो को डिलीट कर दिया.

हेमा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही लाइव हुआ, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कोरोना वायरस के बारे में आधारहीन, अवैज्ञानिक और अंधविश्वास फैलाने के लिए हेमा की जमकर आलोचना की. लोगों ने हेमा को गलत जानकारी नहीं फैलाने की भी सलाह दी.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *