राज्यपाल मलिक ने घाटी के नेताओं पर साधा निशाना, बोले- जन्नत के नाम पर बच्चों को मरवाते हैं ये लोग

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि यहां जितने समाज, धर्म, हुर्रियत और मुख्यधारा के नेता कहे जाते हैं, ये सब दूसरों के बच्चों को मरवाने का काम करते हैं। उक्त नेताओं व लोगों पर निशाना साधते हुए मलिक ने कहा कि इनमें से किसी की संतान नहीं मरती, किसी की संतान आतंकवाद की ओर रुख नहीं करती।

उन्होंने कहा कि इन लोगों की फितरत रही है कि घाटी के बच्चों को गुमराह करके, जन्नत का रास्ता दिखाया जाए और मरवा दिया जाए। वहीं राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को खत्म नहीं करता है तो सेना अंदर घुसकर हमला करेगी।

आतंकी प्रशिक्षण शिविरों को नेस्तनाबूत करने के लिए यह कार्रवाई रविवार को अंजाम दिए गए अभियान से बड़ी होगी। हम आतंकी शिविरों को पूरी तरह से बरबाद कर देंगे। राज्यपाल सोमवार को श्रीनगर के जेवन स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

पाकिस्तान बाज नहीं आया तो हम और अंदर घुस कर मारेंगे- मलिक

मलिक ने कहा कि यदि पाकिस्तान बाज नहीं आया तो हम और अंदर घुस कर मारेंगे। जंग बुरी चीज है यह बात पाकिस्तान को समझना चाहिए। रविवार को सेना की जवाबी कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ऐसी नापाक हरकतें रोज करता रहता है, उसे कहीं न कहीं रोकना पड़ेगा।

मलिक ने कश्मीर के युवाओं को कश्मीर को आगे बढ़ाने में योगदान की अपील की और कहा कि एक नवंबर से एक नया कश्मीर देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा, यहां के लोगों को मैं यह कहना चाहता हूं कि वह नये कश्मीर में अपनी हिस्सेदारी करें और इसे आगे बढ़ाएं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे