पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, नगदी व असलाह बरामद

पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर चोर, नगदी व असलाह बरामद
  • सहारनपुर में थाना कुतुबशेर पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर चोर।

सहारनपुर। थाना कुतुबशेर पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नगदी व अवैध असलाह बरामद कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार 26 मार्च को वादी अब्दुल जब्बार पुत्र अशफाक अहमद निवासी न्यू एकता कालोनी थाना कुतुबशेर ने थाने में दी तहरीर में बताया था कि नौशाद उर्फ रामजाने निवासी एकता कालोनी व मोबीन पुत्र सरफराज निवासी पीरवाली गली थाना मंडी ने उसके घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए थाना प्रभारी प्रभारी सुनील नागर व उपनिरीक्षक सचिन पूनिया के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर 4 शातिर चोरों मोबीन पुत्र सरफराज निवासी मौहल्ला चांद कालोनी थाना मंडी, रामजाने उर्फ मयूर खान पुत्र सलीम निवासी एकता कालोनी थाना कुतुबशेर, गुलबहार उर्फ मिन्डा पुत्र यासीन निवासी सकूरी मस्जिद चांद कालोनी थाना मंडी व तसलीम उर्फ बाबू पुत्र तासीन निवासी मौहल्ला इंद्रा चौक अलीशान पैलेस थाना मंडी को ग्राम हौजखेड़ी चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 4 नाजायज छूरे चोरी किए गए रूपयों में से 50 हजार रूपए बरामद कर लिए।

प्रभारी निरीक्षक सुनील नागर ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों ने मोबीन व रामजाने ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम दोनों नेश करने के आदी हैं। हम दोनों ने 26 मार्च को न्यू एकता कालोनी के एक घर में चोरी की थी। घर के अंदर हम दोनों गए थे तथा गुलबहार व तसलीम ने बाहर खड़े होकर रखवाली की थी। उन्होंने बताया कि हम लोगों को डराने-धमकाने के लिए छूरा रखते हैं। बरामद रूपए इसी चोरी के हैं। पुलिस ने आरोपियों को धारा-457, 380, 411 व आयुध अधिनियम की धारा-4/25 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे