शपथ दिलाकर किया मतदान के प्रति जागरूक

शपथ दिलाकर किया मतदान के प्रति जागरूक
  • सहारनपुर में विद्यार्थियों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाते शिक्षक-शिक्षिकाएं।

सहारनपुर। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 हेतु स्वीप योजनांतर्गत मतदाताओं को जागरूक किए जाने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई गई।

महानगर की प्रमुख शिक्षण संस्था एसएएम इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं ने शपथ ली कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण बनाए रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

शपथ के उपरांत जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. अजय कुमार गुप्ता ने कहा कि हम सभी को निर्वाचन प्रक्रिया का अक्षरश: पालन करके लोकतांत्रिक व्यवस्था को सबल बनाने में अपना योगदान देते हुए सुनागरिक के कर्तव्य का निर्वहन करना चाहिए। साथ ही अपने-अपने क्षेत्रों में अधिक से अधिक मतदान करने को मतदाताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए। इस अवसर पर एनसीसी अधिकारी ब्रिजेश पुंडीर, नवीन गुलाटी, मनोज कुमार काकरान, रामवीर सिंह, सुधीर शर्मा, महेंद्रपाल, बबीता, अंजू गलिहान, नेहा सैनी सहित शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे