पूर्व प्रधान के बेटे की गला घोंटकर हत्या, गन्ने के खेत में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

पूर्व प्रधान के बेटे की गला घोंटकर हत्या, गन्ने के खेत में पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ में भावनपुर थानाक्षेत्र के स्याल गांव में पूर्व प्रधान के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर सीओ सदर देहात और भावनपुर थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने फोरेंसिक टीम से जांच कराई। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने हत्या में मुकदमा दर्ज कराया है।

स्याल ग्राम के पूर्व प्रधान स्व. भूले सिंह खारी का बेटा मंगू सिंह खारी (57) किसान था। वह पत्नी शकुंतला, बेटे रोहित, मोहित, जोनी के साथ रहता था। परिजनों ने बताया कि मंगू एक सप्ताह से लापता था। मंगलवार सुबह गांव के हरस्वरूप के गन्ने के खेत पर मजदूर गन्ना छील रहे थे। इस दौरान खेत के बीच में शव पड़ा देख शोर मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी संजय कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। मंगू के गले में जूते का फीता लिपटा मिला। पुलिस ने अंदेशा जताया कि फीते से मंगू का गला घोंटा गया है। पुलिस ने मंगू के करीबियों पर हत्या की आशंका जताकर कई लोगों से पूछताछ की।

बेटे ने की शव की शनाख्त
पुलिस ने शव की शनाख्त के लिए मंगू के छोटे बेटे जोनी को बुलाया। उसने शव की पहचान पिता मंगू के रूप में की। मंगू की जेब से आधार कार्ड की फोटो स्टेट मिली। जोनी ने बताया कि उसके पिता काफी दिनों से डरे डरे से रहते थे। वह विद्युत मीटर की लाइट को भी अनजान गाड़ी की लाइट समझकर डर जाते थे। बेटों ने कई बार डर का कारण जानने की कोशिश की, लेकिन मंगू ने कभी कुछ नहीं बताया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे