गुरदासपुर में श्मशान घाट में चचेरे भाइयों में खूनी भिड़ंत, फायरिंग में पूर्व व वर्तमान सरपंच की मौत

गुरदासपुर में श्मशान घाट में चचेरे भाइयों में खूनी भिड़ंत, फायरिंग में पूर्व व वर्तमान सरपंच की मौत

कलानौर [गुरदासपुर]। विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव मछराला में श्मशानघाट में निर्माण कार्य को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया। एक भाई वर्तमान सरपंच था, जबकि दूसरा पूर्व सरपंच। मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान फायरिंग भी शुरू हो गई, जिसमें दोनों चचेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

फायरिंग में गंभीर युवक को अमृतसर रेफर कर दिया गया है। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भिजवा दिया गया।

गांव मछराला में मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह द्वारा श्मशानघाट में निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। वीरवार सुबह उनकी चचेरे भाई पूर्व सरपंच हरदेव सिंह के साथ श्मशान घाट में घंटे लगाने को लेकर नोकझोंक हो गई। इस दौरान हुई मामूली तकरार ने खूनी रूप धारण कर लिया। दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इसके कारण चलते मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह और उसके बेटे साबी को भी गोली लगी। घायलों को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गया, जहां से हालत गंभीर होने के चलते दोनों को अमृतसर रेफर कर दिया गया। अमृतसर में पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह की भी मौत हो गई।

हरदयाल सिंह के बेटे साबी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस मौके पर पहुंची और मौजूदा सरपंच मनजीत सिंह के शव को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पूर्व सरपंच हरदयाल सिंह के शव को भी गुरदासपुर में लाया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में मृतकों के परिवारों के बयान कलमबंद किए जा रहे हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे