सहारनपुर: खेत का कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, ग्राम प्रधान समेत पांच लोग घायल

 

सहारनपुर जनपद में देवबंद के दीवालहेड़ी में शुक्रवार को कूड़ा डालने को लेकर ग्राम प्रधान व जिपं सदस्य समर्थकों के बीच हुए संघर्ष में प्रधान समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने गांव पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

दीवालहेड़ी के ग्राम प्रधान राज कृष्ण का छोटा भाई मोहित अपने खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान खेत में कूड़ा करकट डालने को लेकर उसकी बसपा के जिपं सदस्य राजपाल कर्णवाल के भाइयों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने झगड़े की सूचना अपने गांव बीबीपुर में दे दी। जहां से बड़ी संख्या में लाठी-डंडे लेकर लोग खेत पर पहुंच गए और वहां मौजूद ग्राम प्रधान के भाई मोहित, रक्षित, अनमोल व सतपाल पर हमला कर दिया। इसमें चारों लोग गंभीर घायल हो गए।

वहीं झगड़े की सूचना मिलते ही बीच-बचाव को पहुंचे ग्राम प्रधान राजकृष्ण पर भी हमला किया गया। सूचना पर कोतवाल यज्ञदत्त शर्मा पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। पुलिस ने घायलों को सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से चार लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया।

ग्राम प्रधान राजकृष्ण का आरोप है कि जिपं सदस्य पक्ष द्वारा साजिश के तहत उनके ऊपर हमला किया है। उन्होंने मामला दर्ज करने को पुलिस को तहरीर दी है। उधर, जिपं सदस्य राजपाल कर्णवाल के पक्ष के लोगों ने भी प्रधान पक्ष के लोगों पर मारपीट व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

कोतवाल यज्ञ दत्त शर्मा ने बताया कि अभी एक पक्ष की ओर से तहरीर मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
 

Related posts

Top