दिल्ली-दून हाईवे हादसाः सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, एक मेरठ रेफर

 

शुक्रवार देर रात को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली -दून नेशनल हाईवे पर बागोवाली पुलिस चौकी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल ही गया।

पुलिस के अनुसार गैस का टैंकर बागोवाली बाईपास हाईवे पर किनारे खड़ा था। इसी दौरान देर रात करीब 12:00 बजे पीछे से आए एक टाटा एस (छोटा हाथी) ने टैंकर में टक्कर मार दी, जिसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीसरा मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि एक मृतक के पास से शुभम सैनी नाम का पैन कार्ड मिला है, जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हुई है।

घायल मनोज पुत्र महक सिंह निवासी शास्त्रीनगर ,मेरठ को नाजुक अवस्था में मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। टाटा ऐस में कुछ सामान और एक मेरठ नंबर की बाइक भी थी। नई मंडी इंस्पेक्टर दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि मृतकों की पहचान कराए जाने का प्रयास किया जा रहा है।

पेपर मिल की रद्दी में आग लगी
शुक्रवार देर रात को भोपा रोड पर स्थित सिल्वर्टोन पेपर मिल की रद्दी के गोदाम में अचानक आग लग गई।सूचना पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियों ने मौके पर जाकर आग पर काबू में पाया। चीफ फायर ऑफिसर रमाशंकर तिवारी ने बताया कि आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं हुआ है। विभाग के कर्मचारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने के कारणों और नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

 
 

Related posts

Top