मुजफ्फरनगर: सड़क हादसों में शिक्षक समेत पांच की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर: सड़क हादसों में शिक्षक समेत पांच की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में शिक्षक सहित पांच लोगों की मौत हो गई। शाहपुर, मंसूरपुर, छपार, पुरकाजी और मीरापुर क्षेत्र में यह हादसे हुए। हादसे की सूचना से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा है।

शाहपुर के गांव सोरम निवासी सेवानिवृत्त अध्यापक ईश्वर सिंह (65) पुत्र सुखलाल बाइक से गुरुवार की शाम घर लौट रहे थे। जब वह गांव के नजदीक ईदगाह के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। ईश्वर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र नीरज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दूसरा हादसा छपार क्षेत्र में हुआ। शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मलीरा निवासी ब्रह्म सिंह (65) पुत्र भूल्लन सिंह किसी कार्य से रामपुर आया था। यहां से पैदल ही गांव वापस जा रहा था। रास्ते में किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे घायलावस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पुत्र प्रमोद ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध छपार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे