नूरबस्ती में हटाया 33 स्थानों से अतिक्रमण

नूरबस्ती में हटाया 33 स्थानों से अतिक्रमण
  • सहारनपुर में वार्ड 54 नूर बस्ती में नाली से अतिक्रमण हटाते निगम के अधिकारी।

सहारनपुर। नगर निगम ने वार्ड 54 नूरबस्ती से आज जेसीबी लेकर नालियों पर किया गया अतिक्रमण हटाया। इस दौरान करीब 33 स्थानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गयी। इससे नालियों की सफाई व्यवस्था सुचारु रुप से होने के साथ ही पानी निकासी की समस्या का भी समाधान हो सकेगा।

वार्ड 54 नूरबस्ती के कुछ क्षेत्रों में नालियों पर स्थायी व अस्थायी अतिक्रमण होने के कारण नालियों की ठीक प्रकार से सफाई नहीं हो पा रही थी जिससे जल निकासी की समस्या के कारण भी लोगों को परेशान होना पड़ रहा था। इन समस्याओं के समाधान के लिए सहायक नगरायुक्तध्नगर स्वास्थय अधिकारी अशोक प्रिय गौतम ने अतिक्रमण प्रभारी सुधीर शर्मा व प्रभारी प्रवर्तन दल कर्नल बी एस नेगी को नालियों से अतिक्रमण हटवाने के निर्देश दिए थे। जिस पर सफाई निरीक्षक राजेश कुमार व सोम कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को नूर बस्ती वार्ड 54 में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान जेसीबी की मदद से 14 अस्थायी और 19 स्थानों पर स्थायी रुप से नाली पर किया गया अतिक्रमण हटाया गया है। कार्रवाई के दौरान सफाई सुपरवाइजर सतीश कुमार, प्रवर्तन दल के प्यार सिंह, जगपाल, प्रदीप व रणदीप आदि शामिल रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे