ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सार्वजजिनक स्थलों पर बिना माॅस्क जाने वालों पर दण्ड़ात्मक कार्रवाही होगी- जिलाधिकारी

 
  • सभी सरकारी कार्यालय क कर्मियांे को भी माॅस्क पहनना जरूरी

सहारनपुर [24CN] : जिलाधिकारी श्री अखिलेश सिंह ने सभी कार्यालध्यक्षों, व्यापारियों एवं सभी आमजनांे का आह्वान किया है कि कार्यालयों, सार्वजनिक स्थलांे पर आवगमन के रास्तांे पर बिना माॅस्क व नाॅक तथा मुंह ढके आवगमन न करंे। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के नियमों के पालन में लापरवाही बरतने वालों के विरूद्ध दण्ड़ात्मक कार्यवाही की जायेंगी।
श्री अखिलेश सिंह ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि माननीय उच्च न्यायालय में योजित पी.आई.एल (सिविल) 574/2020 में 07 अक्टूबर, 2020 को पारित आदेश के अनुपालन में अपर मुख्य सचिव गृह विभाग ने इस सम्बन्ध में निर्देश जारी किये है। उन्होंने अधिकारियों को को निर्देश दिए है कि माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों क अनुपालन में शत-प्रतिशत माॅस्किंग सुनिश्चित करायें। उन्होंने कहा कि बिना माॅस्क के सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वालों के विरूद्ध दण्ड़ात्म कार्रवाही की जाए। उन्होंने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए है  िकवे बाजारों व सावर्जनिक स्थानों पर समय-समय पर चैकिंग के दौरान बिना माॅस्क पहने बाजार में आवगमन करने वालों के विरूद्ध कार्रवाही करें।
जिलाधिकारी ने सभी कार्यालय अध्यक्षों को भी निर्देश दिए है कि वे अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को माॅस्क की अनविार्यता करें। यदि निरीक्षण के दौरान जो भी कर्मचारी माॅस्क नहीं पहने हुए पाया गया, उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाही की जायेंगी।

 
 

Related posts

Top