Delhi Bajrang Dal Worker Murder Case: 4 और आरोपित पुलिस गिरफ्त में, इनमें 2 सगे भाई

Delhi Bajrang Dal Worker Murder Case: 4 और आरोपित पुलिस गिरफ्त में, इनमें 2 सगे भाई

नई दिल्ली । दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 10 फरवरी की रात को हुई रिंकू शर्मा हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पहचान करने के बाद शनिवार रात चारों को दबोच लिया। इनकी गिरफ्तारी के बाद अब तक 10 से करीब आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। माना जा रहा है कि अगले एक महीने के भीतर दिल्ली पुलिस बजंरग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा हत्याकांड में आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर देगी।

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी एसीपी अनिल मित्तल के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम दीन मोहम्मद, दिलशान, फैयाज और फैजान हैं। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित फैयाज और फैजान दोनों सगे भाई हैं, वहीं गिरफ्तार चारों आरोपित मंगोलपुरी के ही रहने वाले हैं। 10 फरवरी की रात घटना के बाद से ये भी फरार थे। पुलिस अब तक नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। हत्या में शामिल कुछ अन्य आरोपितों की पहचान की जा रही है। पहचान होते ही उन्हें भी जल्द दबोच लिया जाएगा। घटना वाले दिन रिंकू एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे, जहां उनका आरोपितों से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद 15-20 युवकों ने देर रात रिंकू के घर में घुसकर बेरहमी से चाकू घोप कर उनकी हत्या कर दी और परिवार के सभी सदस्यों की बुरी तरह से पिटाई भी की थी।

बता दें कि स्वजन ने दिल्ली पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया था कि हत्या इसलिए की गई, क्योंकि रिंकू इलाके में जय श्रीराम के नारे लगाता था। पिछले साल उन्होंने राम मंदिर बनने की खुशी में रैली भी निकाली थी, जो आरोपितों को नागवार गुजरी। वहीं, दिल्ली पुलिस फिलहाल विभिन्न एंगल के तहत जांच कर रही है।


पत्रकार अप्लाई करे Apply