देहरादूनः डीएवी में तीसरी बार मारपीट, पुलिस ने लाठियां फटकारी, चार छात्र गिरफ्तार

देहरादूनः डीएवी में तीसरी बार मारपीट, पुलिस ने लाठियां फटकारी, चार छात्र गिरफ्तार

खास बातें

  • निर्दलीय अध्यक्ष गुट और आर्यन गुट के खिलाफ मुकदमा दर्ज
  • चार छात्र गिरफ्तार, 20 मौके से हुए फरार, पुलिस तलाश में जुटी
  • झगड़े को पुलिस ने हल्के में लिया तो एसएसपी ने लगाई फटकार

डीएवी कॉलेज में निर्दलीय अध्यक्ष गुट और आर्यन गुट के बीच रंजिशन लगातार तीसरे दिन मारपीट हुई। कॉलेज के भीतर से लड़ते हुए छात्र गेट तक आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारकर उन्हें खदेड़ा। मामले में चार छात्रों को गिरफ्तार किया गया है जबकि करीब 20 छात्र मौके से फरार हो गए।

डीएवी में लगातार तीन दिन से निर्दलीय अध्यक्ष गुट और आर्यन संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच रंजिशन झगड़ा चल रहा है। सोमवार को जमकर मारपीट हुई तो पुलिस ने बमुश्किल हालात संभाले। मंगलवार को फिर दोनों गुटों के छात्र आमने-सामने आ गए। पहले बहस हुई और फिर देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घंूसे चलने लगे।

मामले की सूचना पुलिस को मिली तो डालनवाला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हालात संभालने के लिए छात्रों पर लाठियां फटकार कर उन्हें तीतरबितर कर दिया। मौके से चार छात्रों दीपक राणा पुत्र अनिल सिंह राणा निवासी उत्तरकाशी, हेम बहादुर पुत्र महेंद्र सिंह निवासी पिथौरागढ़, आमान पुत्र राकेश निवासी ऋषि नगर रायपुर और गौरव पुत्र राकेश निवासी रायपुर को गिरफ्तार किया गया।

उत्पाती छात्रों के लिए पुलिस ने आईपीसी की धारा 147/323/504 में मुकदमा दर्ज किया। करीब 20 उत्पाती छात्र मौके से फरार हो गए। देर रात तक पुलिस अलग-अलग जगहों पर उनकी तलाश में दबिश दे रही थीं।

पुलिस पर उठे सवाल, एसएसपी ने लगाई फटकार

डीएवी में चल रही रंजिश को डालनवाला पुलिस ने हल्के में लिया। सोमवार को हुए झगड़े के बाद कार्रवाई करने के बजाए पुलिस समझौता कराने के पक्ष में नजर आई। मंगलवार को जैसे ही दोबारा मारपीट की सूचना एसएसपी अरुण मोहन जोशी तो पहुंची तो वह नाराज हो गए। उन्होंने डालनवाला कोतवाल को फटकार लगाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज किया।

Content retrieved from: https://www.amarujala.com/dehradun/fight-in-dav-college-dehradun.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे