मंहगाई व बेरोजगारी के खिलाफ जिला मुख्यालय पर गरजे कांग्रेसजन, सौंपा ज्ञापन

मंहगाई व बेरोजगारी के खिलाफ जिला मुख्यालय पर गरजे कांग्रेसजन, सौंपा ज्ञापन
  • सहारनपुर में जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते कांग्रेसजन।

सहारनपुर [24CN]। जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी के बैनर तले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार द्वारा रोजमर्रा की जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी लगाने तथा भाजपा सरकारों की जन व युवा विरोधी नीतियों के चलते बढ़ रही बेतहाशा महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ जिला मुख्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपकर महंगाई व बेरोजगारी पर अंकुश लगाने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सचिव सत्य सत्यम भूर्यान व महानगर अध्यक्ष वरूण शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकर की नीतियां आज जनता के सरोकारों से कोसों दूर निकल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हम दो-हमारे दो की नीति पर चलते हुए देश की जनता को महंगाई की आग व युवाओं के भविष्य को बेरोजगारी के अंधकार में झोंक रही है। जबकि बड़े औद्योगिक घरानों के अच्छे दिन आ गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का देश की जनता को वायदा है कि अब कांग्रेस देश को महंगाई व बेरोजगारी के अभिशाप से मुक्त कराने का काम करेगी।

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य जावेद साबरी व जिला उपाध्यक्ष मनीष त्यागी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने का वायदा युवाओं से किया था जो चुनावी जुमला व झूठ का पुलिंदा निकला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को अपनी वायदाखिलाफी के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मेहरबान आलम ने कहा कि देश की जनता को गरीबी से राह दिलाने के लिए सरकार 2014 की मूल्य दर पर गैस सिलेंडर 450 रूपए व पेट्रोल 60 रूपए प्रति लीटर उपलब्ध कराकर देश की जनता के लिए अच्छे लौटाने का काम करे।

प्रदर्शनकारियों में गणेश दत्त शर्मा, हरिओम मिश्रा, इमरान कुरैशी, अमरदीप जैन, वीरसैन उपाध्याय, रणवीर चौधरी, धर्मपाल जोशी, सचिन वर्मा, इकराम खान, फाजिल हसन, सतपाल बर्मन, ओमप्रकाश शर्मा, नसीब खान, स्वाति शर्मा, घनश्याम पंत, सुमन शर्मा, यूनुस सिद्दीकी, नीरज कपिल, मधु सहगल, मुनीष सहगल, अमित शर्मा, नरेंद्र शर्मा, शहजाद उस्मानी, नकुड़ सिरोही, तंजीम सिद्दीकी, दुष्यंत राणा, मौ. आसिफ खान, अरशद सोनी, अजय कौशिक आदि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *