सीएम योगी बोले- वंशवाद की राजनीति करती है कांग्रेस, मोदी ने कर दिखाए बड़े- बड़े काम

सीएम योगी बोले- वंशवाद की राजनीति करती है कांग्रेस, मोदी ने कर दिखाए बड़े- बड़े काम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधियों की कोई जगह नहीं है। अपराधी प्रदेश छोड़कर चले जाएं या फिर यमराज के पास जाने को तैयार रहें।

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि धारा 370 पिछले 70 सालों से खत्म नहीं हुई। यह काम भी भाजपा ने ही करके दिखाया है। सीएम योगी ने अपने 18 मिनट के भाषण में विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। खास बात यह है कि सीएम योगी के पहुंचते ही पंडाल भारत माता की जय और जय श्री राम के नारों से गूंज उठा।

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 के फैसले को चुपचाप संविधान में डाला था। उन्होंने कहा बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने भी इसका विरोध किया था। वहीं किसानों की मांग को लेकर कहा कि अब गन्ने का भुगतान तेजी से हो रहा है। बाकी भुगतान इसी पेराई सत्र में होगा।

उन्होंने कहा पीएम मोदी ने तीन तलाक और धारा 370 हटाकर बड़ा काम किया है। कांग्रेस ने हमेशा से ही वंशवाद की राजनीति की है। उन्होंने कहा कि नानौता की डिस्टलरी को जल्द शुरू किया जाएगा। भाजपा सामान्य कार्यकर्ता को मौका देती है। किरत सिंह को भारी मतों से विजयी बनाइए।
बता दें कि सीएम योगी हेलीकॉप्टर से 3:38 बजे सहारनपुर पहुंचे। जनसभा स्थल पर आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी, खतौली विधायक विक्रम सैनी, राज्यसभा सांसद  विजयपाल सिंह तोमर, अभय चौधरी, संजयवीर राणा, डॉ. सुशील चौधरी, एमएलसी वीरेंद्र चौधरी रसाला आदि कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। यह जनसभा नानौता के किसान सेवक इंटर कॉलेज के पीछे स्थित क्रीड़ा स्थल पर हुई।

उपचुनाव से पहले सीएम योगी की इस जनसभा को काफी अहम माना जा रहा है। सभी विपक्षी दलों के नेता इस रैली पर नजर गढ़ाए रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे