उपचुनाव 2019: रैली की तैयारियों में जुटे भाजपा नेता, जीत का मंत्र देने आएंगे मुख्यमंत्री योगी

 

सहारनपुर में 18 अक्तूबर को होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ की रैली की सफलता के लिए भाजपा नेता और प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों में जुटे हुए हैं। रैली स्थल की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं।

नानौता नगर के किसान सेवक इंटर कॉलेज के पीछे क्रीड़ास्थल पर 18 अक्तूबर को सीएम गंगोह विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे। बुधवार को भाजपा नेता पश्चिम उप्र के क्षेत्रीय महामंत्री मोहित बेनीवाल, एमएलसी व प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, पूर्व विधायक राजीव गुंबर, जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र कश्यप, जिला महामंत्री अजीत राणा, जिला मंत्री ललित कटारिया, जिला मंत्री गौरव राणा, मंडल प्रवासी नीरज चौधरी, आईटी विभाग जिला संयोजक विकास शर्मा सहित प्रशासनिक अधिकारियों में एडीएम (ई) एसबी सिंह, एडीएम विनोद कुमार, एसडीएम एसपी सिंह, एसडीएम दीप्तिदेव यादव, एक्सईन आरके गुप्ता, खाद्य सुरक्षा अधिकारी विशाल गुप्ता, एडीएफओ रणविजय सिंह, पीडब्लूडी अधिशासी अभियंता टीसी रवि आदि ने हैलीपैड स्थल, मंच, वीआईपी पार्किंग आदि का मुआयना किया।

सीएम ले सकते हैं कार्यकर्ताओं की बैठक

पार्टी सूत्रों की मानें तो रैली के बाद मुख्यमंत्री भाजपा नेताओं व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक ले सकते हैं। इसमें गंगोह विधानसभा उपचुनाव जीतने की रणनीति पर विचार होगा।

बाल मजदूरी करता दिखा मासूम
रैली स्थल पर भाजपा नेताओं और अधिकारियों के सामने ही बुधवार को आठ वर्षीय बच्चा मजदूरी करता दिखा। यह बच्चा नगर के ही एक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। इस संबंध में एसडीएम एसपी सिंह का कहना था कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा है तो ठेकेदार से बात की जाएगी।

 

 
 

Related posts

Top