प्रत्याशियों ने परिजनों के साथ बिताया दिन, समर्थकों के साथ की चुनावी चर्चा

प्रत्याशियों ने परिजनों के साथ बिताया दिन, समर्थकों के साथ की चुनावी चर्चा
  • सहारनपुर में अपने परिजनों के साथ समय व्यतीत करते भाजपा प्रत्याशी डा. अजय कुमार सिंह।

सहारनपुर। नगर निकाय सामान्य निर्वाचन में विगत दिवस मतदाताओं द्वारा अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग कर सहारनपुर नगर निगम के महापौर समेत सभी 70 वार्डों में पार्षद पदों के लिए चुनाव मैदान में डटे प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में कैद कर दिया। मतदान समाप्त होने के बाद आज सभी दलों के प्रत्याशियों द्वारा अपने-अपने घरों में बिताया तथा अपने समर्थकों के साथ मिले मतों का आंकलन किया।

गौरतलब है कि विगत दिवस सहारनपुर नगर निगम के चुनाव में लगभग 55 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुनाव मैदान में डटे प्रत्याशियों के भाग्य का निर्धारण कर दिया जिसका खुलासा 13 मई को होने वाली मतगणना के बाद होगा। भारतीय जनता पार्टी के नगर निगम के महापौर पद के प्रत्याशी डा. अजय कुमार सिंह ने आज अपना पूरा दिन अपने परिजनों के साथ बिताया। लगभग 15 दिन की दिन-रात चुनाव प्रचार में की गई दौड़धूप की थकान को आज अपने पर रहकर दूर किया।

इसके बाद डा. अजय कुमार सिंह ने भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ वार्ता कर नगर निगम के विभिन्न बूथों पर मिले मतों के बारे में जानकारी लेकर उनका विश्लेषण किया तथा मतदाताओं द्वारा दिए गए अभूतपूर्व समर्थन पर राहत की सांस ली। उन्होंने कहा कि महानगर के मतदाताओं द्वारा जिस तरह उन्हें समर्थन दिया गया है उससे उनकी जीत सुनिश्चित है। समाजवादी पार्टी के महापौर पद के प्रत्याशी नूर हसन मलिक के बड़े भाई व सहारनपुर देहात विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक आशु मलिक ने भी समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ अपने आवास पर गुफ्तगू कर अपने भाई नूर हसन मलिक को मिले मतों का आंकलन किया।

इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती खदीजा मसूद के समधी व पूर्व विधायक इमरान मसूद ने भी आज अपने आवास स्थित कार्यालय पर समर्थकों के साथ मिले मतों का आंकलन किया। उन्होंने समर्थकों से इस बारे में भी जानकारी हासिल की कि किस-किसू बूथ पर कितने मत पड़े हैं। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन पर अपने समर्थकों को वोट न डालने के लिए परेशान करने का आरोप भी लगाया। इसके अलावा कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप वर्मा, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सहदेव सिंह, निर्दलीय प्रत्याशी फातमा बेगम, शबनम व आशिक ने भी अपने परिजनों के साथ विगत दिवस हुए मतदान के बारे में चर्चा की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे