गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों में समाज के व्यक्ति को लोस प्रत्याशी बनाए भाजपा: किरण

गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों में समाज के व्यक्ति को लोस प्रत्याशी बनाए भाजपा: किरण
  • सहारनपुर में पत्रकारों से वार्ता करते गुर्जर समाज के प्रतिनिधि।

सहारनपुर। गुर्जर समाज के वरिष्ठ नेता चौ. किरण पाल सिंह गुर्जर ने कहा कि अब से पूर्व गुर्जर समाज को जनसंख्या के अनुपात में राजनीति में हिस्सेदारी नहीं मिल पाई है। उन्होंने भाजपा हाईकमान से लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार बनाने के साथ ही कैबिनेट में गुर्जर नेता को शामिल किए जाने की मांग की जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश से हो और गुर्जर समाज का भला हो सके।

चौ. किरणपाल सिंह गुर्जर आज दिल्ली रोड स्थित गुर्जर भवन में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुर्जर समाज ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को मजबूत करने के लिए राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट दिया है और भाजपा की सरकार बनाने में अहम् भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि विगत कुछ दिनों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, अमरोहा, गौतमबुद्धनगर, मेरठ, बिजनौर, गाजियाबाद, बुलंदशहर में गुर्जर समाज में भाजपा नेतृत्व को मजबूत करने के लिए सम्पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुडऩे की सहमति जताई गई है।

उन्होंने मांग की कि गुर्जर समाज के जिन लोकसभा सीटों पर सबसे अधिक वोट हैं उन लोस सीटों पर साधारण गुर्जर कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी घोषित किया जाना चाहिए। वार्ता के दौरान चौ. वीरेंद्र सिंह, चौ. अशोक घसौती, संजय प्रधान, अशोक पोसवाल एडवोकेट, राजकुमार पंवार, तिरसपाल चेयरमैन, सुशील देहरी, चौ. सबदर अली, कर्णसिंह मुखिया, उर्वसी गुर्जर, धर्मवीर सिंह, भोजराज सिंह, राजेंद्र चौधरी, अनिल कुमार एडवोकेट आदि मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे