मुठभेड़ में पुलिस ने घायलावस्था में दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश

मुठभेड़ में पुलिस ने घायलावस्था में दबोचा 25 हजार का इनामी बदमाश
  • सहारनपुर में चिलकाना पुलिस द्वारा घायलावस्था में पकड़ा गया इनामी बदमाश।

सहारनपुर। थाना चिलकाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रूपए के इनामी गौकश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दबोचे गए बदमाश के कब्जे से नाजायज असलाह व बिना नम्बर की बाइक बरामद कर ली।

पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना चिलकाना पुलिस द्वारा थाना प्रभारी कपिल देव, उपनिरीक्षक राजेंद्र गिरि व विजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस द्वारा सुलतानपुर रोड पर वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि थाना चिकलाना का पुलिस मुठभेड़ का एक वांछित बदमाश अपने साथी के साथ सहारनपुर से कालू माजरा रास्ते की ओर से आ रहा है। तभी पुलिस कालू माजरा मोड़ पर बदमाशों का इंतजार करने लगी। कुछ देर कालू माजरा की ओर से बिना नम्बर की बाइक पर आ रहे दो व्यक्तियों को रूकने का इशारा किया तो बदमाश अपनी बाइक को मोड़कर भागने लगे।

इसी दौरान उनकी बाइक फिसलकर गिर गई। स्वयं को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसकी पहचान मुमताज पुत्र इश्तियाक निवासी मौहल्ला मजहर हसन कस्बा व थाना चिलकाना के रूप में हुई। पुलिस ने दबोचे गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा दो जिंदा कारतूस व बिना नम्बर की बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी सिटी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश मुमताज विगत चार फरवरी को रावणपुर बुजुर्ग मोड़ पर हुई मुठभेड़ में थाना चिलकाना में दर्ज मुकदमे का वांछित आरोपी है तथा उस पर 25 हजार रूपए का इनाम भी घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि मुमताज कई बार गम्भीर मामलों में जेल जा चुका है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे