पटना । बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को लेकर उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है। इसको लेकर बिहार में भी सियासत गरमा सकती है। उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद इंटरनेट मीडिया के कलाकार हैं। हालांकि वे बीते दिनों की बात हो गए हैं। अगले साल होनेवाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सक्रियता संबंधी सवाल के संदर्भ में उन्‍होंने ये बात कही। सीएम ने कहा कि इंटरनेट मीडिया के दो कलाकार हैं जिनसे चर्चा में रहने का तरीका सीखा जा सकता है। उन्‍होंने इस क्रम में लालू प्रसाद के साथ दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का नाम भी लिया।

बीते दिनों की बात हो गए लालू प्रसाद 

बता दें कि उत्‍तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसको लेकर वहां दलों की सक्रियता बढ़ गई है। आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर चल रहा है। इसी क्रम में पूर्व मुख्‍यमंत्री ने दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ ही लालू प्रसाद को लेकर भी बड़ी बात कह दी। इन दोनों को सोशल मीडिया का कलाकार बता दिया। आप के तीसरा विकल्‍प बनने के सवाल पर वे बाेल रहे थे। कहा कि चर्चा में किस तरह रहा जाता है यह बात सोशल मीडिया के दो कलाकारों से सीखना चाहिए। एक हैं लालू प्रसाद यादव जो बीते दिनों की बात हो गए, दूसरे बीते दिनों की बात होने वाले हैं वे हैं अरविंद केजरीवाल।

इंटरनेट मीडिया पर काफी सक्रिय हैं राजद सुप्रीमो 

उत्‍तराखंड के पूर्व सीएम के इस बयान से राजद में उबाल आना स्‍वाभाविक है। वर्तमान में भाजपा पर हमलावर राजद एक बार फिर इसको लेकर आक्रामक रुख अख्तियार कर सकती है। बता दें कि अस्‍वस्‍थ चल रहे लालू प्रसाद दिल्‍ली में हैं। लेकिन इंटरनेट मीडिया पर वे काफी सक्रिय हैं। सरकार पर हमले का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे।