Bihar chunav latest news: तेज प्रताप यादव ने पिता लालू यादव से की मुलाकात, रघुवंश प्रसाद को लेकर बातचीत होने की उम्मीद

Bihar chunav latest news: तेज प्रताप यादव ने पिता लालू यादव से की मुलाकात, रघुवंश प्रसाद को लेकर बातचीत होने की उम्मीद

 रांची
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेज प्रताप यादव गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष और अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची पहुंचे। लालू यादव यहां भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद से मुलाकात के पहले कोरोना जांच करायी गयी। तेज प्रताप ने रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वे झारखंड के प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के साथ वे लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे।

सूत्रों का कहना है कि तेज प्रताप यादव पिता से मिलकर विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। इस दौरान तेज प्रताप लालू से ये भी पूछेंगे कि वह किस सीट से चुनाव में उतरें। माना जा रहा है कि तेज प्रताप यादव अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं।

रघुवंश प्रसाद को लेकर भी चर्चा
वैशाली से पूर्व सांसद और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद (Raghuvansh Prasad) इन दिनों नाराज हैं। रघुवंश प्रसाद आरजेडी में पूर्व सांसद रामा सिंह की एंट्री कराए जाने की चल रही खबरों से नाराज हैं। लेकिन तेजस्वी यादव लगातार संकेत दे रहे हैं कि रामा सिंह आरजेडी ज्वाइन करेंगे। इसी विवाद पर पूछे गए सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा था कि पार्टी समंदर होता है, उससे एक लोटा पानी निकलने से कोई फर्क नहीं होता है। खुद की तुलना एक लोटा पानी से किए जाने पर रघुवंश प्रसाद की नाराजगी बढ़ गई है।

हालांकि विवाद बढ़ने के बाद तेज प्रताप यादव ने भूल सुधारते हुए कहा है कि उनके बयान के गलत मायने निकाले गए। रघुवंश प्रसाद उनके चाचा हैं। मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश करके चाचा-भतीजे में विवाद कराने की कोशिश की है। रघुवंश प्रसाद आरजेडी के संस्थापक नेताओं में से एक हैं। वे लालू यादव के बेहद करीबी रहे हैं। लेकिन जब से आरजेडी की कमान लालू के दोनों बेटों के हाथ में आई है तब से पार्टी के वरिष्ठ नेता कई मुद्दों पर नाराजगी जाहिर करते रहे हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे