ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bihar Chunav 2020: राधामोहन सिंह बोले- नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार ने बिहार को दी नई दिशा

 
radha_mohan_singh

पूर्वी चंपारण । भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी व राज्य नीतीश कुमार ने विकास को एक नई दिशा दी है। कुशासन व सिर्फ अपने लाभ के लिए सत्ता हासिल करने की जगह मोदी व नीतीश की सरकार ने जनता के लिए शासन व्यवस्था को लागू किया। एनडीए सरकार बनने से पूर्व केंद्रीय विश्वविद्यालय की मांग हो रही थी। सरकार बनने के साथ पीएम ने इसे पूरा किया। पीपराकोठी को किसानों के लिए तीर्थस्थली बनाने की दिशा मेें काम हुआ। मदर डेयरी की स्थापना हो या रसोई गैस बॉटलिंग प्लांट व गैस पाइप लाइन की स्थापना सब मोदी व नीतीश के साझा प्रयास से संभव हो पाया। इस इलाके में रेलवे का विद्युतीकरण हो गया है अब दोहरीकरण कार्य चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ जाति, मजहब के नाम पर लोगों को ठगने का प्रयास किया जा रहा है। यहां की जनता उनकी मंशा को पूरा नहीं होने देगी।

चुनाव नहीं चुनौती है : मांझी

गांधी मैदान में आयोजित पीएम की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सह हम के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने कहा कि वर्तमान चुनाव एक चुनौती है। देश का नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है। वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार बिहार में 15 वर्षों में विकास को एक नई ऊंचाई दी है। बिहार की गाड़ी पटरी पर चल रही है। कुछ नौसिखुआ लोग बिहार को चलाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। बिहार में विकास की गाड़ी जिस रफ्तार से चल रही है उसे बेपटरी नहीं होने देना है। मुख्यमंत्री सात निश्चय को पूरा किया गया अब सात निश्चय दो के माध्यम से विकास किया जाएगा।

बिहार में पहले क्या था, न सड़क थी और न बिजली : ललन

जदयू के वरिष्ठ सांसद ललन सिंह ने कहा कि बिहार में पहले क्या था, न सड़क थी और न बिजली। बिहार में अगर कुछ था तो वह जंगलराज था। रायफल की गूंज थी। अपहरण का उद्योग था। बिहार में नीतीश कुमार व पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयास से लोगों को विकास का मतलब समझ में आया है। सड़कों का जाल बिछाया गया। कोई भी ग्रामीण सड़क ऐसी नहीं है जो बनी नहीं है। पहले मोतिहारी से पटना जाने में दस घंटे लगते थे, पर आज की स्थिति सबके सामने है। कहा कि पीएम के नेतृत्व में गरीबों व किसानों के लिए विकास की योजनाएं चलाई गई। उज्जवला योजना के माध्यम से महिलाओं के आंसू को पोछा गया। आयुष्मान योजना से इलाज के लिए पांच लाख रुपये दिए।

इस बार ठग को जनता नहीं करेगी बर्दाश्त : रमा

शिवहर सांसद रमा देवी ने कहा कि जंगलराज में अपहरण व फिरौती के उद्योग को एक बार फिर वापस लाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन यहां की जनता पिछले दिनों की यादें भूली नहीं है। वे ठगेड़ों को कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले छह वर्षों में जो काम हुआ है है वह कांग्रेस के पूरा कार्यकाल में नहीं हो सका। गरीबों को राहत दी गई। किसानों के बेहतरी के बारे में सोचा गया। कार्यक्रम का संचालन विधायक सह मंत्री प्रमोद कुमार ने किया। पीएम के मंच के साथ बने दूसरे मंच पर जिले के एनडीए प्रत्याशियों व वरीय नेताओं में जदयू जिलाध्यक्ष भुवन पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, विधान पार्षद बबलू गुप्ता, प्रत्याशी राणा रणधीर, प्रमोद सिन्हा, रामचंद्र सहनी, सुनील मणि तिवारी, कृष्णनंदन पासवान, सचिंद्र प्रसाद सिंह, पवन जायसवाल, श्याम बिहारी प्रसाद, लालबाबू प्रसाद गुप्ता मौजूद थे।

 
 

Related posts

Top