Sania Mirza संग तलाक की खबरों के बीच Shoaib Malik ने इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से किया दूसरा निकाह, फोटोज आईं सामने

Sania Mirza संग तलाक की खबरों के बीच Shoaib Malik ने इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से किया दूसरा निकाह, फोटोज आईं सामने

नई दिल्ली। पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी में दरार की खबरें लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में, खबर आई थी कि दोनों अलग हो गए हैं। अब शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है।

शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ दूसरा निकाह कर लिया है। 20 जनवरी 2024 को शोएब और सना ने निकाह की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर वेडिंग की अनाउंसमेंट की है। तस्वीरों में शोएब और सना एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ शोएब ने कैप्शन में लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह। और हमने आपको पेयर्स में क्रिएट कर दिया।”

वेडिंग पिक्चर्स में शोएब मलिक आइवरी शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सना जावेद पेस्टल ग्रीन ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ अपने लुक पूरा किया। पहली तस्वीर में जहां दोनों साइड हग करके पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में शोएब को अपनी बैगम के प्यार में डूबा देखा जा सकता है।

सना जावेद ने बदला अपना सरनेम

सना जावेद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना नाम भी बदल लिया है। उन्होंने अपने नाम के आगे शोएब मलिक का सरनेम लगा दिया है।

सानिया मिर्जा ने दिया था तलाक का हिंट

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में निकाह किया था। दोनों का एक बेटा भी है। पिछले एक साल से सानिया और शोएब के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आ रही थीं। हाल ही में, सानिया ने शोएब संग तलाक की अटकलों को हवा भी दी थीं। उन्होंने एक क्वोट को पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, “शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है।”

कौन हैं सना जावेद?

सना जावेद पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह ‘कहानी’, ‘ऐ मुश्त-ए-खाक’, ‘रोमियो वेड्स हीर’, ‘रुसवाई’, ‘डंक’ और ‘डर खुदा से’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इन दिनों सना टीवी सीरियल ‘सुकून‘ में एना की भूमिका में नजर आ रही हैं। बता दें कि सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने उमर जसवाल से शादी की थी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे