देंवबंद में जुमा पर रहा अलर्ट, अमन की दुआ के साथ संपन्न हुई नमाज

देंवबंद में जुमा पर रहा अलर्ट, अमन की दुआ के साथ संपन्न हुई नमाज
  • नगर की रशीदिया मस्जिद के बाहर जुमा की नमाज के दौरान खडा पुलिस फोर्स

देवबंद [24CN]: पैगंबर मोहम्मद साहब पर टिप्पणी करने वाली भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दस जून को जुमा की नमाज के बाद हुए हंगामे के मद्देनजर पुलिस प्रशासन दूसरे सप्ताह के शुक्रवार को भी पूरी तरह चैकन्ना रहा। नगर की प्रमुख मस्जिदों के बाहर फोर्स तैनात रहा और अधिकारी जायजा लेते रहे।

नगर में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए शुक्रवार को एडीएमई डा. अर्चना द्विवेदी और एसपी देहात सूरज रॉय कोतवाली में मौजूद रहे। दोनों अधिकारियों ने अधिनस्थों के साथ बैठक कर उन्हें उचित दिशा निर्देश दिए। जिसके चलते जुमा की नमाज के समय मरकजी जामा मस्जिद, मस्जिद रशीदिया सहित प्रमुख मस्जिदों और दीनी इदारों के बाहर फोर्स तैनात रहा। चौक चौराहों पर भी पुलिस ड्यूटी पर तैनात रही।

एसडीएम दीपक कुमार, सीओ रामकरण सिंह और इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा खानकाह, दारुल उलूम, पठानपुरा, रेती चौक सहित अन्य मोहल्लों में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेते रहे। लोगों ने जुमा की नमाज अदा कर आपसी सौहार्द, भाईचारा और शांति के लिए दुआएं मांगी और अपने अपने घरों को चले गए। व्यवस्था बनाने में दीनी इदारों के संचालक, उस्ताद और शांति समिति से जुड़े लोग पुलिस प्रशासन के साथ मौजूद रहे और उन्होंने उनका भरपूर सहयोग किया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे