मुंबई। दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। श्रद्धा वालकर जैसा ही एक मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में देखने को मिला है। मीरा भायंदर इलाके में एक शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर का बेरहमी से कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं, दरिंदे ने युवती की लाश को धारदार हथियार से कई टुकड़ों में काट दिया। आरोपी शख्स अब पुलिस के शिकंजे में है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

दिल दहला देने वाला ये मामला मीरा रोड थाने पर स्थित एक सोसायटी का है। 56 वर्षीय मनोज साहनी अपनी लिन इन पार्टनर 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के साथ रहता था। सोसायटी में रहने वाले अन्य लोगों को कुछ दिनों से मनोज के फ्लैट से बदबू आ रही थी। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

फ्लैट में मिले सरस्वती के शरीर के टुकड़े

लोगों से सूचना मिलते ही नयानगर थाना पुलिस मनोज के फ्लैट में घुसी। फ्लैट में घुसते ही पुलिस को भी बदबू आने लगी। जांच के दौरान पुलिस को फ्लैट से सरस्वती के शरीर के कई टुकड़े मिले। ये सब देखकर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस ने फौरन मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि मनोज ने ही सरस्वती की हत्या की थी।

आरी से काटी लाश, कुकर में उबाले टुकड़े

पुलिस का कहना है कि सरस्वती की हत्या दो या तीन दिन पहले हुई थी। मनोज ने सरस्वती की हत्या कर उसकी लाश को आरी से काटा। लाश की बदबू ना आए, इस वजह से उसने लाश के टुकड़ों को कुकर में उबाला। पुलिस का कहना है कि फ्लैट से लाश के 12 टुकड़े मिले हैं।

पांच साल से साथ रह रहे थे

मनोज और सरस्वती पिछले पांच साल से साथ में रह रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मनोज राशन कार्यालय में कर्मचारी है और पांच साल पहले सरस्वती से उसके दफ्तर में मिला था। इसके बाद दोनों साथ रहने लग गए। जानकारी में ये भी पता चला कि सरस्वती अनाथ है और अहमदनगर की रहने वाली है। हत्या की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पूछताछ में बताया कि श्रद्धा वालकर हत्याकांड को देखकर ही उसने सरस्वती की हत्या का प्लान बनाया था।