मेरठ के बाद अब सहारनपुर में नकली पेट्रोल का भंडाफोड़, एक आरोपी दबोचा, कोर्ट ने भेजा जेल

मेरठ के बाद अब सहारनपुर में नकली पेट्रोल का भंडाफोड़, एक आरोपी दबोचा, कोर्ट ने भेजा जेल

उत्तर प्रदेश में मेरठ के बाद अब सहारनपुर पुलिस ने नकली पेट्रोल बनाने के गिरोह का भंडाफोड़ कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से नौ सौ लीटर नकली पेट्रोल बरामद किया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं पकड़े गए अवैध तेल कारोबारी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

थाना चिलकाना प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गांव सुचेला देवा में कुछ लोग एक गोदाम में नकली पेट्रोल बनाने का काम कर रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना चिलकाना प्रभारी और एसआई शाह आलम ने सुचेला देवा में गोदाम पर छापा मारा तो वहां से सादिक पुत्र खुर्शीद नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया। जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार होने में सफल रहे।

पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गोदाम में नकली पेट्रोल बनाकर तस्करी रहे हैं। पुलिस ने इनके पास से छह ड्रम लगभग नौ सौ लीटर नकली पेट्रोल बरामद किया है। पुलिस ने जिलाधिकारी की संस्तुति और पूर्ति निरीक्षक हरकेश सिंह की रिपोर्ट के बाद सादिक पुत्र खुर्शीद निवासी सुचेला देवा और इसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ धारा 3/7 रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद कारोबारी सादिक को कोर्ट ने जेल भेजा। थानाध्यक्ष ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे