घर के बाहर घूम रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

घर के बाहर घूम रहे युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
  • सहारनपुर में मौहल्ला पठानपुरा में मृतक के घर के बाहर मौजूद भीड़।

सहारनपुर। थाना सदर बाजार क्षेत्रांतर्गत मौहल्ला पठानपुरा देर रात खाना खाकर घर के बाहर घूम रहे युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। युवक को गोली मारने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार थाना सदर बाजार क्षेत्रांतर्गत मौहल्ला पठानपुर में 23 वर्षीय नमन रात 11 बजे के करीब खाना खाकर घर के बाहर घूम रहा था। बताया जाता है कि पड़ोस में रहने वाले दबंग आरोपी सचिन नाम के युवक ने नमन की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजन अमन को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने अमन को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी सचिन ने कई बार पहले भी धमकियां दी थी कि तुम लोगों को नहीं छोडूंगा। सचिन एक बड़ा बदमाश बनना चाहता है। इसलिए मोहल्ले में सबको धमकता रहता है। कई बार हम लोगों को भी धमकियां दी और रात्रि में मेरे भाई जैसे ही खाना खाकर घूमने निकला था तो घर से कुछ कदमों की दुरी पर आरोपी सचिन ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर नमन पर गोली चला दी जिसके चलते वह बेहोश नीचे गिर पड़ा। बामद में जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने घटना को लेकर बताया कि सचिन नाम के युवक ने नमन को गोली मारी जिसमें उसकी मौके पर मौत हो चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी सचिन मृतक के पड़ोस में ही रहने वाला है। आरोपी के परिवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे