एसपी यातायात से मिला ट्रांसपोर्टरों का प्रतिनिधिमंडल, सुनाई अपनी व्यथा

एसपी यातायात से मिला ट्रांसपोर्टरों का प्रतिनिधिमंडल, सुनाई अपनी व्यथा
  • सहारनपुर में एसपी यातायात से मिलने जाते ट्रांसपोर्टर।

सहारनपुर। सहारनपुर गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी यातायात से मुलाकात कर ट्रांसपोर्टरों के समक्ष आ रही समस्याओं से अवगत कराकर उनका समाधान कराने की मांग की।

सहारनपुर गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव कालिया ने एसपी यातायात को बताया कि एसोसिएशन से जुड़े ट्रांसपोर्टर ट्रांसपोर्ट द्वारा व्यापारियों व उद्यमियों को सेवा देते हैं परंतु इन दोनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उनका कहना था कि जिला प्रशासन द्वारा नो एंट्री का समय निर्धारित किया हुआ है। इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा उसका पालन न करते हुए उनका उत्पीडऩ किया जा रहा है।

उनका कहना था कि हमारे वाहन सहारनपुर में प्रवेश करते हैं तथा उन्हें रात्रि 10 बजे तक समय दिया हुआ है परंतु सहारनपुर नगर की सीमाओं पर तैनात पुुलिसकर्मियों द्वारा वाहनों को 12 बजे तक भी महानगर में प्रवेश करने नहीं दिया जाता। इस कारण ट्रक नगर में एक बजे से पहले प्रवेश नहीं कर पाते तथा प्रात:काल छह बजे से पहले ही पुलिसकर्मी उन ट्रकों को रोकना शुरू कर देते हैं। इस तरह हम अपने व्यवसाय को नहीं कर पा रहे हैं जिससे हमारे सामने रोजी-रोटी संकट गहरा गया है। उन्होंने एसपी यातायात सिद्धार्थ वर्मा नो एंट्री के समय को प्रात:काल 7 बजे से रात्रि नौ बजे तक कराने की मांग की ताकि वह अपने व्यवसाय को ठीक तरह से संचालित कर अपनी रोजी-रोटी चला सकें।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे