दिन दहाडे जनक बाजार मे सर्राफ की दुकान से सवा सौ ग्राम सोने की लूट

दिन दहाडे जनक बाजार मे सर्राफ की दुकान से सवा सौ ग्राम सोने की लूट

घटना सीसीटीवी मे हुई कैद, पहले भी पिडित की दुकान पर पहले भी हो चुकी है लूट की आधा दर्जन घटनाएं

नकुड 9 नवंबर इंद्रेश। दीपावली से ठीक पहले नगर के व्यस्तम बाजार जनक बाजार में बदमाशों ने सर्राफ से सवा सौ ग्राम सोना लूट लिया। पूरी घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हो गयी है।

घटना गुरूवार की है । जनक बाजार में नरेंद्र सर्राफ की ज्वैलरी शोप है। राजेंद्र सर्राफ ने बताया कि बाईक पर आये एक महिला व एक पुरूष आये तथा सोने के जेवर दिखाने का कहा। नरेद्र कुमार उन्हे जेवर दिखाने लगे। तभी महिला ने ओर जेवर दिखाने को कहा । सर्राफ जैसे ही ओर जेवर दिखाने के लिये अलमारी की ओर मुडे दोनो काउंटर पर रखे जेवर से भरे डिब्बे को लेकर फरार हो गये। नरेंद्र कुमार ने बताया कि डिब्बे मे करीब सवा सौ ग्राम सोने के जेवर थे।

दिनदहाडे हुई इस घटना से व्यापारियों मे हडकंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। पुलिस मौके पर पहंची तथा आस पास के सीसीटीवी खंगाले। गौरतलब है कि पूर्व भी पिडित सर्राफ की दुकान पर आधा दर्जन लूट की वारदात हो चुकी है। परुतु इसके बावजूद सर्राफ ने न तो अपनी दुकान पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था की ओर न ही सीसीटीवी कैमरे ही लगवाये हैं । पुलिस भी पूर्व मे हुई दो घटनाओ का ही खुलासा कर पायी हैं ।

फोटो पिडित की दुकान पर जांच करती पुलिस
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे