नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से सबको चौंकती हैं। टीवी सीरियल से फिल्मी पर्दे तक के सफर में विद्या ने काफी स्ट्रगल किया है। फिल्म डर्टी पिक्चर से खुद को साबित करने वाली विद्या के लिए ये सफर आसान नहीं था, उन्हें आज भी लोगों के कमेंट का शिकार होना पड़ता है। वजन बढ़ जाने के कारण विद्या बालन पर बॉडी शेमिंग करने वाले मीम्स की बाढ़ आ गई है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसपर खुलकर बात की।

छलका विद्या का दर्द

‘अगर कोई मुझे कहता है कि एक्टर के तौर पर मैं बहुत छोटी हूं, मोटी हूं, बहुत बोल्ड हूं, बेशर्म हूं या फिर बहुत समझदार हूं और जो कुछ भी हूं। मैं जैसी भी हूं खुद को बदल नहीं सकती लेकिन ये शेरनी अपना रास्ता जरूर चुन लेगी।’

मैं खुद को बदल नहीं सकती

विद्या कहती हैं, “मैं जो भी करती हूं उसके लिए मेरे पैशन ने मुझे ढूंढ लिया है क्योंकि मैं अपने बारे में कुछ भी नहीं बदल नहीं सकती, इसलिए मैं इन स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। मैंने सिर्फ इतना कहा कि अगर यह काम नहीं करता है, तो यह बहुत बुरा है, इसे काम करना चाहिए क्योंकि मैं इसे काम लायक बनाने जा रही हूं। इसे काम करना है क्योंकि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं।”

स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं विद्या

विद्या ने कहा, “मैं इन स्टीरियोटाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन मुझे लगता है कि जीवन में अपने अनुभवों के माध्यम से, विशेष रूप से एक एक्टर के रूप में, मैंने महसूस किया है कि मैं एक एक्टर होने के नाते अपने रास्ते में कुछ भी आने नहीं दूंगी।”

बता दें कि विद्या बालन की शेरनी जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है इससे पहले वो शकुंतला देवी में नजर आईं थीं