कश्मीरी पंडित की हत्या की जांच करेगी SIT, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी

कश्मीरी पंडित की हत्या की जांच करेगी SIT, पत्नी को मिलेगी सरकारी नौकरी
  • आतंकी हमले में मारे गए जम्मू-कश्मीरी राहुल भट्ट की मौत के बाद एक फिर जम्मू और कश्मीर में उबाल आ गया है. इस हत्या के खिलाफ शुक्रवार को कश्मीरी पंडितों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद प्रशासन ने राहुल भट्ट की पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करने का ऐलान किया है. इसके साथ ही राज्य सरकार ने उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्च भी उठाने का ऐलान किया है.

श्रीनगर: आतंकी हमले (Terror Attack) में मारे गए कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट (Kashmiri Pandit Rahul Bhhat) की हत्या के बाद एक फिर जम्मू और कश्मीर में उबाल आ गया है. इस हत्या के खिलाफ शुक्रवार को कश्मीरी पंडितों ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद  प्रशासन ने राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की पत्नी को सरकारी नौकरी और परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करने का ऐलान किया है. इसके साथ ही राज्य सरकार ने उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्च भी उठाने का ऐलान किया है. गौरतलब है कि एक दिन पहले गुरुवार यानी 12 मई को आतंकियों ने उनके दफ्तर में घुसकर उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी थी.

हत्या की जांच के लिए SIT गठित
इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर सरकार ने चदूरा तहसील कार्यालय के कर्मचारी राहुल भट्ट की हत्या की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया है. SIT राहुल भट्ट पर हुए आतंकी हमले के सभी पहलुओं की जांच करेगी. इस विशेष जांच दल में संबंधित थाने के एसएचओ को भी अटैच किया गया है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *