मंगेतर पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाने से परेशान CA ने की आत्महत्या, फेसबुक लाइव के बाद खत्म की जिंदगी

मंगेतर पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाने से परेशान CA ने की आत्महत्या, फेसबुक लाइव के बाद खत्म की जिंदगी

नई दिल्ली: मुंबई के गोवंडी इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) युवक ने अपनी मंगेतर पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली। युवक ने फेसबुक लाइव आकर अपनी व्यथा सुनाई और इसके बाद आत्महत्या कर ली। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मानसिक प्रताड़ना का आरोप

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम संदीप पासवान था, जो झारखंड का रहने वाला था। उसने मंगलवार को मुंबई के गोवंडी इलाके में आत्महत्या की। संदीप ने अपनी मंगेतर सपना पासवान और उसके परिवार पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए।

12.5 लाख रुपये देने का भी आरोप

बताया जा रहा है कि संदीप और सपना की मुलाकात 2018 में हुई थी और समय के साथ दोनों एक-दूसरे के करीब आए। 2021 में संदीप ने किसी काम के लिए सपना को 12.5 लाख रुपये दिए थे। बाद में जब संदीप ने पैसे वापस मांगे, तो सपना और उसके परिवार ने संदीप को मुंबई बुलाया, जहां नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मोलेस्टेशन का केस दर्ज किया गया।

महिला और परिवार पर गंभीर आरोप

संदीप पासवान ने बैंक स्टेटमेंट और दस्तावेज़ पुलिस को दिखाए और हजारीबाग कोर्ट में सपना और उसके परिवार के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। मानसिक तनाव से जूझ रहे संदीप ने मंगलवार को फेसबुक लाइव पर आकर महिला और उसके परिवार पर आरोप लगाए और फिर आत्महत्या कर ली।

पुलिस की जांच

पुलिस इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है और घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर गौर कर रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन जरूरत पड़ने पर लड़की के परिवार से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस ने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह घटना एक बार फिर से यह सवाल खड़ा करती है कि रिश्तों में उत्पन्न तनाव और मानसिक प्रताड़ना से कैसे निपटा जाए।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *