रेवाड़ी में आज पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली, दक्षिण हरियाणा में साधेंगे सियासी माहौल

रेवाड़ी में आज पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली, दक्षिण हरियाणा में साधेंगे सियासी माहौल

दक्षिण हरियाणा में 12 विधायकों में से चार के टिकट कटने के बाद बदले सियासी माहौल को भाजपा के पक्ष में करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को शहर के हुडा मैदान में दोपहर दो बजे रैली को संबोधित करेंगे। इसमें वह पार्टी के 8 उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे। बता दें कि 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनने से पहले गुजरात के सीएम रहते हुए मोदी ने 16 सितंबर 2013 को हुडा मैदान से पूर्व सैनिक व अर्ध सैनिक बलों की रैली की थी। इसी दिन मोदी का नाम भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के लिए नामित हुआ था। ऐसे में मोदी रेवाड़ी में 6 साल बाद उसी मैदान से दक्षिण हरियाणा की हवा को विजय संकल्प रैली के माध्यम से भाजपा के पक्ष में करने का प्रयास करेंगे।

मोदी दोपहर 2 बजे मंच पर पहुंचेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। इस दौरान रेवाड़ी जिले की रेवाड़ी, बावल व कोसली, गुरुग्राम की सोहना, पटौदी व बादशाहपुर वहीं महेंद्रगढ़ जिले के अटेली व नारनौल के उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर 1 बजकर 55 बावल रोड स्थित नई सब्जी मंडी में लैंड करेगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे