पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर, चोरी की दो घटनाओं का किया खुलासा

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर, चोरी की दो घटनाओं का किया खुलासा
  • सहारनपुर में थाना मिर्जापुर पुलिस द्वारा दबोचे गए चोर व बरामद सामान।

मिर्जापुर। थाना मिर्जापुर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मात्र 24 घंटे में पेड़ चोरी व नकबजनी की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की लकड़ी, जेवरात व नगदी बरामद कर ली।

थाना मिर्जापुर प्रभारी राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 सितम्बर को थाना मिर्जापुर क्षेत्रांतर्गत गांव हसनपुर नौगांवा निवासी मांगेराम पुत्र मामराज व राहुल कुमार पुत्र शिवकुमार निवासी गांव फतेहउल्लापुर जाटोवाला थाना मिर्जापुर ने कोतवाली में तहरीर दी थी कि 14 सितम्बर की रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा मांगेराम के आठ यूकेलिप्टिस व उसके पड़ोसी मौ. इरशाद के यूकेलिप्टिस के चार चोरी कर लिए हैं तथा राहुल कुमार के घर में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर दो हाथ की घड़ी, 32 हजार की नगदी, सोने के कुंडल व चांदी की पाजेब चोरी कर ली हैं। इस सम्बंध में थाना मिर्जापुर में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

आज थाना मिर्जापुर पुलिस ने थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ, उपनिरीक्षक सतेंद्र कुमार, भूपेश कुमार व राममेहर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने जसमौर रोड पानी की टंकी नौगांवा के पास से दो शातिर चोरों गालिब पुत्र मुंशी निवासी नागल पट्टी मिलक थाना खिजराबाद उर्फ प्रतापनगर जिला यमुनानगर व फरमान पुत्र इरफान निवासी रजापुर नौगांवा थाना मिर्जापुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी हुई लकड़ी, चांदी की पाजेब, एक रूपए की नगदी व घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर की पिकअप गाड़ी बरामद कर ली।

थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उनके कब्जे से बरामद लकड़ी उन्होंने अपने साथी के साथ मिलकर रजापुर नौगांवा के जंगल से 15 सितम्बर की रात्रि में चोरी की थी। रात में उनकी गाड़ी खराब होने के कारण वह उस दिन इस गाड़ी को नहीं ले जा सके थे। इससे पहले उन्होंने 14 सितम्बर की रात्रि में गांव जाटोवाला में नदी के किनारे एक मकान में घुसकर बरामद चांदी पाजेब व नगदी चोरी की थी। आज जो चांदी की पाजेब व नगदी बरामद हुई है वह जाटोवाला उर्फ फतेहउल्लापुर के मकान से चोरी किए गए थे। कान के कुंडल व शेष बची नगदी उसका साथी नसीम लेकर चला गया था। उनके कब्जे से बरामद टाटा पिकअप गाड़ी भी नसीम की है तथा चोरी की करने की नीयत से हमने गाड़ी पर नम्बर नहीं लिखवाया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे