पुलिस ने गौकशी में वांछित इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गौकशी में वांछित इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार
  • सहारनपुर में देवबंद पुलिस द्वारा पकड़े गए इनामी बदमाश।

देवबंद। कोतवाली देवबंद पुलिस ने गौकशी के मामले में वांछित चल रहे 10-10 हजार रूपए के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

मिली जानकारी के अनुससार देवबंद कोतवाली पुलिस ने थाना प्रभारी सूबेसिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अजय कुमार व उपनिरीक्षक आरिफ अली के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत देवबंद कोतवाली में धरा-307 आईपीसी, 3/5/8 गोवध अधिनियम व 11 पशुक्रूरता अधिनियम एवं वांछित चल रहे दो आरोपियों सलीम अहमद पुत्र नफीस अहमद, सरफराज उर्फ मुन्ना उर्फ बड़ा पुत्र अनीस निवासीगण गांव सांपला खत्री थाना देवबंद की गिरफ्तारी पर एसएसपी डा. विपिन ताड़ा द्वारा 10-10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर आरोपी सलीम अहमद व सरफराज को सांपला अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी सूबेसिंह ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों सलीम अहमद व सरफराज ने बताया कि वह दोनों अपने साथियों के साथ मिलकर गौकशी व गौमांस का व्यापार करते हैं तथा मुनाफा आपस में बांट लेते हैं। विगत 3 सितम्बर की रात्रि में जब हम एहसान उर्फ पोपन के साथ मिलकर गौकशी कर रहे थे तो पुलिस ने हमें गौकशी करते हुए पकडऩे की कोशिश की थी परंतु हम पुलिस पर तमंचों व चाकुओं से हमला कर फरार हो गए थे तथा एहसान उर्फ पप्पन को पुलिस ने दबोच लिया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे