पुलिस के हत्थे चढ़ा गौकशी का वांछित व इनामी बदमाश

पुलिस के हत्थे चढ़ा गौकशी का वांछित व इनामी बदमाश
  • सहारनपुर में बेहट पुलिस द्वारा पकड़ा गया इनामी बदमाश।

बेहट। कोतवाली बेहट पुलिस ने गौकशी के मामले में वांछित चल रहे 10 हजार रूपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दबोचे गए आरोपी के कब्जे से बाइक व नाजायज असलाह बरामद कर लिया।

मिली जानकारी के अनुससार बेहट कोतवाली पुलिस द्वारा थाना प्रभारी योगेश शर्मा व उपनिरीक्षक भारत सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने धारा-307 आईपीसी व 3/5क/8 सीएस एक्ट व 11 पशुक्रूरता अधिनियम के वांछित आरोपी एवं 10 हजार रूपए के इनामी बदमाश भुलसी उर्फ मोहसिन पुत्र तासीन निवासी ताजपुरा थाना बेहट को जनता रोड स्थित भट्टे के सामने से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक संख्या एचआर-07एल-7592 व एक तमंचा 315 बोर मय दो कारतूस बरामद कर लिए।

थाना प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी भुलसी उर्फ मोहसिन ने बताया कि उसके छह बच्चे हैं तथा मजदूरी करके उसका सही ढंग से गुजारा नहीं हो पाता। इसलिए वह गौवंशी पशुओं का वध कर उनका मांस बेचकर अच्छा खासा पैसा कमा लेता है जिससे उसके परिवार का सही ढंग से गुजारा हो जाता है। भुलसी ने बताया कि उसके द्वारा गौकशी करने के बारे में अन्य समुदाय के लोगों को पता चल गया था जिस कारण वह डराने धमकाने के लिए तमंचा है जिसे वह बाहर से खरीदकर लाया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे