इंतजार खत्म: आज देश की पहली कारपोरेट ट्रेन तेजस को सीएम योगी दिखाएंगे हरी झंडी

 

लखनऊ जंक्शन से नई दिल्ली के लिए रवाना होने वाली आईआरसीटीसी की पहली ट्रेन तेजस एक्सप्रेस को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं गुरुवार को लखनऊ जंक्शन पर जीआरपी व आईआरसीटीसी अधिकारियों ने व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद किया। शुक्रवार को तेजस से यात्रा करने वाले पैसेंजरों को कैब-वे से एंट्री नहीं मिलेगी। स्टेशन के मुख्य गेट से प्रवेश करना होगा।

देश की पहली कारपोरेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस में पैसेंजरों को विमानों सी सुविधाएं मिलेंगी। शुक्रवार को उद्घटान में स्पेशल ट्रेन 00501 तेजस एक्सप्रेस सुबह 9.30 बजे रवाना होगी। ट्रेन कानपुर व गाजियाबाद से होते हुए नई दिल्ली तक जाएगी जबकि ट्रेन नियमित रूप से छह अक्टूबर से चलनी शुरू होगी। सीएम ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे।

आईआरसीटीसी की ओर से ट्रेन की पहली यात्रा करने वाले पैसेंजरों को कॉम्प्लीमेंट्री लंच दिया जाएगा। साथ ही गिफ्ट भी दिए जाएंगे। उद्घाटन कार्यक्त्रस्म में सीएम के साथ रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव, आईआरसीटीसी सीएमडी एमपी मल, पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल, आईआरसीटीसी के सीआरएम अश्विनी श्रीवास्तव सहित कई रेलवे अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

 
 

Related posts

Top