मिरगपुर निवासी यशपाल सिंह की हत्या का ख़ुलासा: भतीजी ने अपने प्रेमी से कराई थी हत्या

मिरगपुर निवासी यशपाल सिंह की हत्या का ख़ुलासा: भतीजी ने अपने प्रेमी से कराई थी हत्या
हत्या का खुलासा करते सहारनपुर एसएसपी

सहारनपुर: मिरगपुर निवासी चौधरी यशपाल सिंह ने नागल से अपने घर देवबन्द लौटते समय नही सोचा होगा कि रास्ते मे उसकी मौत इंतजार कर रही है, घटना 8 अक्टूबर की है जब चौधरी यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, घटना से पूरे जनपद में सनसनी फैल गयी थी, जनपद के पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुचकर घटना का संज्ञान लिया और जांच प्रारम्भ की। सहारनपुर एसएसपी ने आज ह्त्या का खुलासा कर दिया गया, पूरी घटना प्रेम प्रसंग के इर्दगिर्द रही। प्यार में रोड़ा बनने पर यशपाल सिंह की भतीजी ने अपनी प्रेमी से चाचा यशपाल सिंह की ह्त्या कराई गयी थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता में चौधरी यशपाल की हत्या का बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि हत्या में शामिल मृतक की भतीजी व उसके प्रेमी सहित उनके एक साथी को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से असलाह व एक स्कूटी भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस पूछताछ में हत्यारे अंकुर और मृतक की भतीजी शिवानी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसके प्रेमी के साथ 2012 में मृतक ने मारपीट कर दी थी, अपनी हत्या होने के डर से अंकुर ने शिवानी की मदद से अपने अन्य साथी के साथ यशपाल सिंह की हत्या को अंजाम दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने उक्त घटना के जल्द खुलासे के लिये क्राइम ब्रांच प्रभारी सुधीर उज्ज्वल व सर्विलांस प्रभारी मुबारिक हसन को लगाया था, दोनों टीमों ने सनसनीखेज मर्डर का फ़िल्मी अंदाज में बड़ा खुलासा करने में बड़ी सफ़लता प्राप्त की।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे